शादी रुमर्स: बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी के बंधन में बंधीं तापसी पन्नू! तस्वीर में दिखा एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर

बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी के बंधन में बंधीं तापसी पन्नू! तस्वीर में दिखा एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर
  • बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी के बंधन में बंधीं तापसी पन्नू!
  • तस्वीर में दिखा तापसी की मांग में सिंदूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की वर्सटाइल एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने 23 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी रचा ली है। तापसी और मैथियास ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई है। वहीं शादी के 2 दिन बाद एक्ट्रेस ने अपने पति मैथियास संग होली का जश्न भी मना है, जिसकी एक तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। फोटो में एक्ट्रेस की मांग भी भरी हुई दिखाई दे रही है। वहीं खबरें। ये भी हैं कि, एक्ट्रेस जल्द ही अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देने वाली हैं।

शादी के बाद तापसी ने खेली पहली होली !

खबरें हैं किस तापसी पन्नु ने मैथियास संग गुपचुप तरीके से उदयपुर में सात फेरे लिए हैं। कपल की शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए हैं। शादी की खबरों के बीच अब एक्ट्रेस की होली सेलिब्रेशन की भी तस्वीर सामने आ गई है। तापसी एक दोस्त अभिलाष थापलियाल ने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में अभिलाष के साथ तापसी पन्नू और उनके पति मैथियास बो भी रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -तापसी मार्च में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बैडमिंटन कोच मथियास बो से शादी करेंगी

तस्वीर में तापसी और मैथियास के साथ और भी दोस्त पूरी तरह से रंगे हुए हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हमारी तो होली'। इस तस्वीर में तापसी के गालों से लेकर उनकी मांग में भी रंग भरा हुआ है, जो देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे जानबूझ कर तापसी की मांग भरी गई हो। अब अगर सच में तापसी की शादी हुई है तो ये होली उनके शादी के बाद की पहली होली है। बता दें कि, तापसी पन्नू पिछले 10 साल से इंडिया बैडमिंटन टीम के कोच मैथियास बो के साथ रिलेशनशिप में हैं।

यह भी पढ़े -लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही एक्ट्रेस तापसी पन्नू! जानें- कब और कहां होगी वेडिंग?

तापसी की शादी में शामिल हुए से सेलेब्स !

बता दें कि, अभी तक तापसी पन्नू ने अपनी शादी की खबर को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है और ना ही कोई पोस्ट शेयर किया है। हालांकि रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस की इस शादी में बॉलीवुड से कुछ सेलेब्स भी शामिल हुए हैं, जिसमें अनुराग कश्यप , पावेल गुलाटी और कनिका ढिल्लो का नाम शामिल है। अब फैंस एक्ट्रेस के रिएक्शन का इंजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -तापसी ने 'डंकी' में शाहरुख के साथ कुश्ती लड़नेे पर किया खुलासा

तापसी वर्कफ्रंट

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज फिल्म शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ थी। वहीं अब तापसी अरशद सैयद की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'वो लड़की है कहां' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वे प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी संग स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट में 'हसीन दिलरुबा' का मोस्ट अवेटेड सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' भी है। इस फिल्म में तापसी विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Created On :   26 March 2024 5:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story