बॉलीवुड वेडिंग: लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही एक्ट्रेस तापसी पन्नू! जानें- कब और कहां होगी वेडिंग?

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही एक्ट्रेस तापसी पन्नू! जानें- कब और कहां होगी वेडिंग?
  • लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही एक्ट्रेस तापसी पन्ना!
  • जानें- कब और कहां होगी एक्ट्रेस की वेडिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हर साल की तरह इस साल भी फिल्म इंडस्ट्री में शादी का सिलसिला लगातार जारी है। साल की शुरुआत में आमिर खान की लाडली इरा खान ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी की थी। इसके बाद हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में ड्रीमी वेडिंग की। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं अब बी टाउन में एक और एक्ट्रेस दुल्हन बनने की तैयारी कर रही हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं फिल्म ‘डंकी’ की एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं। खबरें हैं कि तापसी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग जल्द ही शादी करने जा रही हैं।

एक्ट्रेस लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग कर रही हैं शादी

तापसी पन्नू पिछले 10 साल से इंडिया बैडमिंटन टीम के कोच मैथियास बो के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं अब एक्ट्रेस अब लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रही हैं। खबरों के मुताबिक, तापसी और मैथियास मार्च के एंड में उदयपुर में एक सिख-ईसाई समारोह में शादी कर सकते हैं। खबरे ये भी हैं कि ये शादी बेहद इंटीमेट वेडिंग होगी। हालांकि, कपल ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं की है।

यह भी पढ़े -मालदीव में बॉयफ्रेंड संग वेकेशन मना रही तापसी पन्नू, गोद में बैठ फोटो की शेयर

तापसी पन्नू ने अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

तापसी ने हाल ही में अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने रिश्ते के बारे में कुछ बातें शेयर की थी। एक पॉडकास्ट में तापसी ने बताया था कि वे मैथियास से साल 2013 में मिली थीं जब उन्होंने फिल्म "चश्मे बद्दूर" से डेब्यू किया था। तापसी ने अपने कमिटमेंट को कंफर्म करते हुए कहा, "मैं तब से एक ही शख्स के साथ हूं और मेरा उसे छोड़ना या किसी और के साथ रहना के बारे में कोई ख्याल नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं। "

यह भी पढ़े -विक्की कौशल ने 'डंकी' का शेयर किया दिलचस्प किस्सा, जब किसी एक बात को लेकर शाहरुख को होने लगा बुरा महसूस

तापसी वर्कफ्रंट

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज फिल्म शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ थी। वहीं अब तापसी अरशद सैयद की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'वो लड़की है कहां' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वे प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी संग स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट में 'हसीन दिलरुबा' का मोस्ट अवेटेड सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' भी है। इस फिल्म में तापसी विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़े -'ये कहानी मैंने शुरू की थी...मैं ही खत्म करूंगा', इमोशनंस, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर शाहरुख खान की फिल्म डंकी का शानदार ट्रेलर रिलीज

Created On :   28 Feb 2024 7:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story