फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही फिल्म 'एनिमल' तो, सेकंड मंडे बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई ‘सैम बहादुर', जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही फिल्म एनिमल तो, सेकंड मंडे बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई ‘सैम बहादुर, जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन
  • फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
  • जाने दोनों फिल्मों का डे वाइज कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' बीते दिन 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रणबीर कूपर की फिल्म एनिमल ने रिलीज के पहले दिन से ही बंपर कलेक्शन कर रही है। रणबीर की फिल्म का क्रेज तो सातवें आसमान पर है। फिल्म वर्किंग डे पर भी शानदार कलेक्शन कर रही है। वहीं विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' अच्छे रिव्यूज मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इसी के साथ ये फिल्म ‘एनिमल’ के तूफान के आगे बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजूबत बनाए रखने में कामयाब रही है। चलिए जानते हैं रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को दोनों फिल्मों ने कितना कलेक्शन किया है।

‘एनिमल’ सेकंड मंडे कलेक्शन

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी के साथ ये फिल्म थिएटर्स में गर्दा उड़ा रही है। और ये फिल्म फिलहाल रुकने के मूड में नहीं है। कमाई की बात करें तो ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले हफ्ते 337.58 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 22.95 करोड़ रुपये कमाए। ‘एनिमल’ ने दूसरे शनिवार 34.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और दूसरे संडे फिल्म ने 36 करोड़ का कलेक्शन किया था।

अब फिल्म की रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे मंडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक भारत में ‘एनिमल’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी सेकंड मंडे को 13 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की 11 दिनों की कुल कमाई अब 443.27 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने रिलीज के 10 दिनों में दुनियाभर में 717.46 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था।

‘सैम बहादुर’ ने 11वें दिन का कलेक्शन

फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी लेकिन अपने ओपनिंग वीकेंड पर इसने रफ्तार पकड़ी और फिर बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली। फिल्म ने सेकंड वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किया यहां तक रिलीज के 10 दिनों में देश भर में ‘सैम बहादुर’ ने कुल 56.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया। वहीं अब विक्की कौशल की फिल्म के ग्यारहवें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई के शुरूआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के 11वें दिन 2 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ ‘सैम बहादुर’ की कुल 11 दिनों की कमाई अब 58.55 करोड़ रुपये हो गई है।

Created On :   12 Dec 2023 4:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story