फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर हर दिन शानदार कमाई कर रही फिल्म क्रू, जाने डे वाइज फिल्म का टोटल कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर हर दिन शानदार कमाई कर रही फिल्म क्रू, जाने डे वाइज फिल्म का टोटल कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर हर दिन शानदार कमाई कर रही फिल्म क्रू
  • जाने डे वाइज फिल्म का टोटल कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमाघरों में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेने की फिल्म ' क्रू' का जलवा कायम है। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों के दिलों पर छा गई है। फिल्म में तीनों एक्ट्रेस की जोड़ी फैंस को काफी एंटरटेन कर रही हैं। इस के साथ ‘क्रू’ की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी अच्छी रही। यहां तक कि इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी बंपर कलेक्शन किया। वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत बनी हुई है। फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। चलिए यहां जानते हैं ‘क्रू’ ने रिलीज के 12वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

यह भी पढ़े -करीना, तब्बू और कृति की फिल्म 'क्रू' ने संडे को बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

‘क्रू’ कलेक्शन डे 12

राजेश ए कृष्णन की डायरेक्शनल फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। कॉमेडी ड्रामा फिल्म क्रू’ में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की तिकड़ी फिल्म में खूब धमाल मचाती नजर आई है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के पहले दिन ही शानदार कलेक्शन करके कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। ‘क्रू’ ने रिलीज के 10 दिनों तक सिनेमाघरों में भौकाल मचा दिया था हालांकि 11वें दिन फिल्म की कमाई में भयंकर गिरावट भी दर्ज की गई। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 12वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘क्रू’ ने रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 2.15 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ‘क्रू’ का 12 दिनों का कुल कलेक्शन अब 62.15 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं इंडिया में फिल्म का 100 करोड़ का आंकड़ा छूना मुश्किल लग रहा है क्योंकि, 11 तारीख यानी कल अक्षय की फिल्म बड़े मिया छोटे मिया और अजय देवगन की मैदान रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म की कमाई आना लाजमी है।

यह भी पढ़े -फिल्म क्रू और फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग ने 8 दिनों में कर डाली छप्परफाड़ कमाई, जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन

‘क्रू’ की डेवाइज कमाई

पहला दिन - 9.25 करोड़ रुपये

दूसरा दिन-9.75 करोड़ रुपये

तीसरा दिन-10.5 करोड़ रुपये

चौथा दिन – 4.2 करोड़ रुपये

पांचवां दिन-3.75 करोड़ रुपये

छठा दिन-3.3 करोड़ रुपये

सातवां दिन-3 करोड़ रुपये

आठवां दिन-3.75 करोड़ रुपये

नौंवां दिन -5.25 करोड़ रुपये

दसवां दिन -5.5 करोड़ रुपये

ग्यारहवां दिन-1.75 करोड़ रुपये

बारहवां दिन- 2.15 करोड़ रुपये

कुल कलेक्शन- 62.15 करोड़ रुपये

यह भी पढ़े -वीकेंड में धमाल मचाने के बाद बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी 'क्रू', चौथे दिन किया इतने रुपये का कलेक्शन

क्या है ‘क्रू’ की कहानी?

बता दें कि ‘क्रू’ तीन एयर होस्टेस की कहानी है जो एक दिवालिया हो चुकी कोहिनूर एयरलाइन में काम करती हैं जिसके मालिक विजयवालिया है। तीनो ही अपनी-अपनी लाइफ की प्रॉब्ल्म्स में फंसी हुई हैं। एयरलाइन में काम करने के बावजूद इन्हें सैलरी नहीं मिल रही। फिर कहानी में उस वक्त बड़ा मोड़ आता है जब तीनों कुछ गलत करने पर मजबूर हो जाती हैं। इस दौरान कई उतार चढ़ाव आते हैं। बता दें कि ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है। इसका डायरेक्शन लूटकेस-फेम राजेश ए कृष्णन ने किया है।

Created On :   10 April 2024 5:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story