फिल्म कलेक्शन: फिल्म क्रू और फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग ने 8 दिनों में कर डाली छप्परफाड़ कमाई, जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन

फिल्म क्रू और फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग ने 8 दिनों में कर डाली छप्परफाड़ कमाई, जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन
  • क्रू और गॉडजिला x कॉन्ग ने 8 दिनों में कर डाली छप्परफाड़ कमाई
  • जाने दोनों फिल्मों का टोटल कलेक्शन कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई फिल्में धमाल मचा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई क्रू और गॉडजिला x कॉन्ग द न्यू एंपायर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मची रही है। सिनेमाघरों में 29 मार्च को रिलीज हुई करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेने की फिल्म 'क्रू' का जलवा कायम है। ये फिल्म सिनेमाघरों में लोगों को जमकर एंटरटेंन कर रही है। फिल्म वर्किंग डेज पर भी शानदार कमाई में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग भारतीय दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रही है। दोनो ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अवपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। जहां क्रू 100 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए तेजी से आगे बढ़ रही है तो वहीं 'गॉडजिला x कॉन्ग’ जमकर नोट भी छाप रही है।

यह भी पढ़े -घटती कमाई के बावजूद फिल्म क्रू ने किया 40 करोड़ का आंकड़ा पार, जानिए 6वें दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

फिल्म 'क्रू' कलेक्शन

'क्रू' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है। इस फिल्म में तीन हसीनाओं करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की तिकड़ी ने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसी क साथ इस फिल्म नोटों की बारिश हुई है। 'क्रू' की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 9.75 करोड़, तीसरे दिन 10.5 करोड़, चौथे दिन 4.2 करोड़, पांचवें दिन 3.75 करोड़, छठे दिन 3.3 करोड़ और सातवें दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ 'क्रू' ने अपने पहले हफ्ते में 43.75 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 8वें दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक 'क्रू' ने रिलीज के 8वें दिन 3.60 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ 'क्रू' की 8 दिनों की कुल कमाई अब 47.35 करोड़ रुपए हो गई हैं। वहीं फिल्म ने रिलीज के 7 दिनों वर्ल्डवाइड 87.28 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं 8वें दिन ये फिल्म 90 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। फिल्म तेजी से 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की तरफ बढ़ रही है।

यह भी पढ़े -संडे को बॉक्स ऑफिस पर छाई तब्बू-करीना-कृति की फिल्म क्रू, पहले वीकेंड फिल्म ने मारी हाफ सेंचुरी

'गॉडजिला x कॉन्ग’ कलेक्शन

'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस हिला डाला है। इस फिल्म का करीना कपूर की ‘क्रू’ और पृथ्वीराज सुकुमारन की ‘द गोट लाइफ’ से क्लैश हुआ था। हालांकि 'गॉडजिला x कॉन्ग’ इन दिनों फिल्मों को मात देते हुए भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए हुए है। 'गॉडजिला x कॉन्ग की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 13.25 करोड़ से खाता खोला था। दूसरे दिन फिल्म ने 12.25 करोड़ कमाए। तीसरे दिन का कलेक्शन 13.25 करोड रुपए रहा। चौथे दिन फिल्म की कमाई 6 करोड़ और पांचवें दिन 5 करोड़ रही। वहीं छठे दिन 'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने 4.5 करोड़ का कारोबार किया। सातवें दिन फिल्म का कलेक्शन 3.9 करोड़ रहा। इसी क साथ 'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने भारत में एक हफ्ते में 58.4 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 8वें दिन यानी पहले शुक्रवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक 'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने रिलीज के 8वें दिन 3.25 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ 'गॉडजिला x कॉन्ग’ का 8 दिनों का कुल कलेक्शन अब 61.65 करोड़ रुपए हो गया है।

यह भी पढ़े -कृति सेनन ने भी थिएटर में जाकर फैंस को दिया सरप्राइज, आलिया भट्ट ने शेयर किया फिल्म क्रू का रिव्यू

'गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' स्टार कास्ट

'गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' भारत में चार भाषाओं- इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 29 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म का डायरेक्शन आदम विंगार्ड ने किया है। 'गॉडजिला x कॉन्ग’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रेबेका हॉल, ब्रायन टायरी हेनरी, कायली हॉटल, एलेक्स फर्न्स और फाला चेन ने लीड रोल प्ले किया है।

Created On :   6 April 2024 5:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story