फिल्म कलेक्शन: संडे को बॉक्स ऑफिस पर छाई तब्बू-करीना-कृति की फिल्म क्रू, पहले वीकेंड फिल्म ने मारी हाफ सेंचुरी

संडे को बॉक्स ऑफिस पर छाई तब्बू-करीना-कृति की फिल्म क्रू, पहले वीकेंड फिल्म ने मारी हाफ सेंचुरी
  • संडे को बॉक्स ऑफिस पर छाई तब्बू-करीना-कृति की फिल्म क्रू
  • पहले वीकेंड मारी हाफ सेंचुरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ को गुड फ्राइडे के मौके पर 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। फिल्म रिलीज के दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को लेकर रिलीज से पहले ही काफी बज बना हुआ था। अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो सिनेमाघरों में ये दर्शको को खूब एंटरटेंन कर रही है। लंबे समय बाद कोई फिमेल लीड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ऐसे में फिल्म रिलीज के पहले दिन से रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म इस साल की तीसरी सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन फिल्म बन गई है। विकेंड पर तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की है। तीन दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

यह भी पढ़े -कृति सेनन ने भी थिएटर में जाकर फैंस को दिया सरप्राइज, आलिया भट्ट ने शेयर किया फिल्म क्रू का रिव्यू

तीसरे दिन का कलेक्शन

‘क्रू’ में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिकड़ी दर्शकों को फुल एंटरटनेमेंट कर रही है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से शानदार पॉजिटिव रिव्यू मिला है। ‘क्रू’ में कॉमेडी भी है और इमोशनल ड्रामा भी है। इसी के साथ ‘क्रू’ को सिनेमाघरों में खूब दर्शक मिल रहे हैं और ये जमकर नोट भी छाप रही है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘क्रू’ ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में 5.41 फीसदी का उछाल आया और इसने 9.75 करोड़ रुपए कमाए। वहीं अब ‘क्रू’ की रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।

यह भी पढ़े -पहले दिन आलिया और कंगना का रिकॉर्ड्स तोड़ने के बाद, दूसरे दिन फिर छाई करीना-तब्बू-कृति की फिल्म 'क्रू'

खबरों के मुताबिक ‘क्रू’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संडे को 10.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘क्रू’ की 3 दिनों की कुल कमाई अब 29.55 करोड़ रुपए हो गई है। वहीं खबरों में बताया जा रहा है कि फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 55 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि, ऑफिशियल आंकड़ों के आने तक का इंतजार करना होगा।

क्या है ‘क्रू’ की कहानी?

बता दें कि ‘क्रू’ तीन एयर होस्टेस की कहानी है जो एक दिवालिया हो चुकी कोहिनूर एयरलाइन में काम करती हैं जिसके मालिक विजयवालिया है। तीनो ही अपनी-अपनी लाइफ की प्रॉब्ल्म्स में फंसी हुई हैं। एयरलाइन में काम करने के बावजूद इन्हें सैलरी नहीं मिल रही। फिर कहानी में उस वक्त बड़ा मोड़ आता है जब तीनों कुछ गलत करने पर मजबूर हो जाती हैं। इस दौरान कई उतार चढ़ाव आते हैं। बता दें कि ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है। इसका डायरेक्शन लूटकेस-फेम राजेश ए कृष्णन ने किया है।

यह भी पढ़े -तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले ही दिन कर डाली जबरदस्त कमाई


Created On :   1 April 2024 5:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story