फिल्म कलेक्शन: तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले ही दिन कर डाली जबरदस्त कमाई

तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले ही दिन कर डाली जबरदस्त कमाई
  • तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
  • पहले ही दिन कर डाली जबरदस्त कमाई
  • जानिए क्या है फिल्म की कहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ को कल गुड फ्राइडे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म के पहले टीजर और फिर ट्रेलर के बाद तो इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी। ऐसे में फिल्म ने एंडवास बुकिंग में ही शानदार कलेक्शन कर लिया था। फिल्म ‘क्रू’ को फैंस से काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। दर्शक इसे बेहद एंटरटेनिंग फिल्म बता रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही शानदार कलेक्शन कर जबरदस्त शुरुआत की है। इस फिमेल लीड फिल्म को विकेंड पर भी दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल सकता है।

यह भी पढ़े -होली आउटफिट को लेकर हैं कन्फ्यूज तो, इस तरह के सफेद आउटफिट्स को करें ट्राई

फर्स्ट डे कलेक्शन

‘क्रू’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों मे से एक थी। फाइनली ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में करीना, तब्बू और कृति सेनन ने एयर होस्टेस का रोल प्ले किया है। इस तिकड़ी की केमिस्ट्री ने दर्शको का दिल जीत लिया है और इसी के साथ ‘क्रू’ ने रिलीज के पहले दिन दमदार ओपनिंग की है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘क्रू’ ने रिलीज के पहले दिन 8.20 करोड़ का कलेक्शन किया है जोकि फिल्म के लिए एक शानदार ओपनिंग है।

यह भी पढ़े -करीना कपूर ने चलाया 90 के दशक का जादू, दिलजीत दोसांझ की आवाज में रिलीज हुआ 'चोली के पीछे' गाना

शुक्रवार को गुड फ्राइडे की छुट्टी के चलते फिल्म ने 8.20 करोड का दमदार कलेक्शन किया वहीं अब मेकर्स को वीकेंड पर यानी शनिवार और रविवार को भी फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है। ऐसे में 40 से 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए अपनी लागत निकालना मुश्किल नहीं लग रहा है।

क्या है ‘क्रू’ की कहानी?

बता दें कि ‘क्रू’ तीन एयर होस्टेस की कहानी है जो एक दिवालिया हो चुकी कोहिनूर एयरलाइन में काम करती हैं जिसके मालिक विजयवालिया है। तीनो ही अपनी-अपनी लाइफ की प्रॉब्ल्म्स में फंसी हुई हैं। एयरलाइन में काम करने के बावजूद इन्हें सैलरी नहीं मिल रही। फिर कहानी में उस वक्त बड़ा मोड़ आता है जब तीनों कुछ गलत करने पर मजबूर हो जाती हैं। इस दौरान कई उतार चढ़ाव आते हैं। बता दें कि ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है। इसका डायरेक्शन लूटकेस-फेम राजेश ए कृष्णन ने किया है।

यह भी पढ़े -फिल्म पटना शुक्ला,लुटेरे से क्रू तक, इस हफ्ते रिलीज हुए इन फिल्मों और सीरीज के ट्रेलर-टीजर

Created On :   30 March 2024 4:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story