अपकमिंग फिल्म: करीना कपूर ने चलाया 90 के दशक का जादू, दिलजीत दोसांझ की आवाज में रिलीज हुआ 'चोली के पीछे' गाना

करीना कपूर ने चलाया 90 के दशक का जादू, दिलजीत दोसांझ की आवाज में रिलीज हुआ चोली के पीछे गाना
करीना कपूर ने चलाया 90 के दशक का जादू, दिलजीत दोसांझ की आवाज में रिलीज हुआ 'चोली के पीछे' गाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों करीना-तब्बू और कृति की फिल्म क्रू चर्चा का विषय बनी हुई है। जब से फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया तभी से फैंस फिल्म को लेकर काफा एक्साइटेज नजर आ रहे हैं। करीना-तब्बू-कृति केअलावा इस फिल्म में कपिल शर्मा और एकता कपूर समेत कई स्टार्स का कैमियो रोल भी रहने वाला है। इसी बीच फिल्म 'क्रू' के ट्रेलर और टीजर में जो ट्यून्स हमने सुनी थी, वो अब रिलीज हो चुकी हैं। आइकॉनिक 'चोली' सॉन्ग को मेकर्स ने अब इस होली सीजन के लिए परफेक्ट एडिशन के साथ रिलीज कर दिया है। जिसमें दिलजीत दोसांझ की आवाज ने चार चांद लगा दिए हैं।

यह भी पढ़े -कृति सैनन बोलीं, 'क्रू' पुरुषों की आलोचना वाली नहीं, कॉमेडी फिल्म है

करीना कपूर ने चलाया 90 के दशक का जादू

बेसब्री से इंतजार किए गए गाने 'चोली' को अब आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। यह एक अल्टीमेट होली सॉन्ग होने वाला है। एक पार्टी के बैकड्रॉप पर सेट इस गाने में करीना कपूर खान अपने हॉट अवतार में किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। गाने की कोरियोग्राफी फराह खान ने की है। दिलजीत दोसांझ की आवाज में इस 90 के दशक के इस आइकॉनिक सॉन्ग को रीक्रिएट किया गया है। गाना फिल्म के कुछ पलों को भी कैप्चर करता है। 'चोली' सॉन्ग को मुंबई में एक अनोखे तरीके से लॉन्च किया गया है। यह पहली बार है जब किसी गाने को वीडियो होर्डिंग पर लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़े -क्रू के ट्रेलर में जबरदस्त हंगामा करती नजर आईं तीन देवियां, करीना ने शेयर की अगली फिल्म की न्यूज

मजेदार है क्रू का ट्रेलर

फिल्म क्रू की बात करें तो ये फिल्म 29 मार्च सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'क्रू' एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें करीना-तब्बू-कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ लीड रोल में होंगे। हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में ये तीनों एक्ट्रेस एयर होस्टेसेज के किरदार में हैं, जो अपनी जिंदगी से काफी परेशान है।

यह भी पढ़े -फिल्म 'डॉन 3' में कियारा अडवाणी को टक्कर देने आ रही जाह्नवी कपूर! लेंगी करीना कपूर की जगह


Created On :   21 March 2024 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story