फिल्म कलेक्शन: पहले दिन आलिया और कंगना का रिकॉर्ड्स तोड़ने के बाद, दूसरे दिन फिर छाई करीना-तब्बू-कृति की फिल्म 'क्रू'

पहले दिन आलिया और कंगना का रिकॉर्ड्स तोड़ने के बाद, दूसरे दिन फिर छाई करीना-तब्बू-कृति की फिल्म क्रू
  • पहले दिन आलिया और कंगना का रिकॉर्ड्स तोड़ने के बाद
  • दूसरे दिन फिर छाई करीना-तब्बू-कृति की फिल्म 'क्रू'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ को कल गुड फ्राइडे के मौके पर 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म के पहले टीजर और फिर ट्रेलर के बाद तो इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी। ऐसे में फिल्म ने एंडवास बुकिंग में ही शानदार कलेक्शन कर लिया था। फिल्म ‘क्रू’ को फैंस से काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। दर्शक इसे बेहद एंटरटेनिंग फिल्म बता रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही शानदार कलेक्शन करके आलिया और कंगना के रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था। वहीं अब फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़े -तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले ही दिन कर डाली जबरदस्त कमाई

करीना, तब्बू, कति की फिल्म 'क्रू' का कलेक्शन डे 2

इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थी। फैंस करीना, तब्बू, और कृति को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे। वहीं क्रू दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरने में कामयाब रही है और अपने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 20 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस की कमाई भी सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘क्रू’ ने अपने दूसरे दिन 10.00 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है। वहीं दो दिनों का कुल कलेक्शन अब तक का 19.25 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -पब्लिक डिमांड पर शुरू की गई फिल्म 'क्रू' की एडवांस बुकिंग, इस दिन देखें तब्बू-करीना-कृति की ये फिल्म

बनी 2024 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग

फिल्म रविवार को भी शानदार कमाई करने वाली है। इसी के साथ ये फिल्म इस साल 2024 की की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन चुकी है। इससे पहले ऋतिक रोशन की 'फाइटर' ने पहले दिन 24.6 करोड़ का बिजनेस किया था और अजय देवगन की शैातन ने 15.21 करोड़ के साथ अपना खाता खोला था। इतना ही नहीं, करीना ने अपनी इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट और कंगना रनौत की वुमन सेंट्रिक फिल्मों के भी ओपनिंग डे की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

क्रू- 9.25 करोड़

तनु वेड्स मनु- 8.85 करोड़

डियर जिंदगी- 8.75 करोड़

रागिनी एमएम 2 - 8.43 करोड़

मैरी कॉम- 8.4 करोड़

मणिकर्णिका- 7.75 करोड़

राजी- 7.53 करोड़

यह भी पढ़े -होली आउटफिट को लेकर हैं कन्फ्यूज तो, इस तरह के सफेद आउटफिट्स को करें ट्राई

क्या है ‘क्रू’ की कहानी?

बता दें कि ‘क्रू’ तीन एयर होस्टेस की कहानी है जो एक दिवालिया हो चुकी कोहिनूर एयरलाइन में काम करती हैं जिसके मालिक विजयवालिया है। तीनो ही अपनी-अपनी लाइफ की प्रॉब्ल्म्स में फंसी हुई हैं। एयरलाइन में काम करने के बावजूद इन्हें सैलरी नहीं मिल रही। फिर कहानी में उस वक्त बड़ा मोड़ आता है जब तीनों कुछ गलत करने पर मजबूर हो जाती हैं। इस दौरान कई उतार चढ़ाव आते हैं। बता दें कि ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है। इसका डायरेक्शन लूटकेस-फेम राजेश ए कृष्णन ने किया है।

Created On :   31 March 2024 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story