सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: कृति सेनन ने भी थिएटर में जाकर फैंस को दिया सरप्राइज, आलिया भट्ट ने शेयर किया फिल्म क्रू का रिव्यू

कृति सेनन ने भी थिएटर में जाकर फैंस को दिया सरप्राइज, आलिया भट्ट ने शेयर किया फिल्म क्रू का रिव्यू
  • कृति सेनन ने भी थिएटर में जाकर फैंस को दिया सरप्राइज
  • आलिया भट्ट ने शेयर किया फिल्म क्रू का रिव्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ को कल गुड फ्राइडे के मौके पर 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। फिल्म रिलीज के दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ‘क्रू’ को फैंस से काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। दर्शक इसे बेहद एंटरटेनिंग फिल्म बता रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही शानदार कलेक्शन करके आलिया और कंगना के रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया था। फिल्म ने दो दिन में वर्ल्ड वाइड 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब नंनद करीना की फिल्म को देखकर आलिया भट्ट ने रिएक्ट किया है तो वहीं इसी बीच कृति सेनन ने भी थिएटर में जाकर फैंस को सरप्राइज दिया। जिसका वीडियो और आलिया का रिएक्शन दोनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़े -पहले दिन आलिया और कंगना का रिकॉर्ड्स तोड़ने के बाद, दूसरे दिन फिर छाई करीना-तब्बू-कृति की फिल्म 'क्रू'

आलिया ने बताया कैसी लगी क्रू

आलिया भट्ट ने 'क्रू' फिल्म देखने के बाद इसका रिव्यू फैंस के साथ शेयर किया है। इस फिल्म को लेकर आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट में आलिया ने तीनों लीड एक्टर्स को टैग करते हुए उन्हें इस फिल्म को लेकर बधाई दी है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है - 'इस फिल्म से आप सबने बवाल काट दिया है। इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा इस फिल्म के लिए तीनों महिलाओं को मेरी तरफ से बधाई'।

यह भी पढ़े -तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले ही दिन कर डाली जबरदस्त कमाई


कृति सेनन पहुंचीं थिएटर

'क्रू' फिल्म को लेकर जिस तरह फैंस एक्साइटेड हैं वैसा ही कुछ हाल फिल्म की कास्ट का भी है। कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने थिएटर पहुंच कर फिल्म खत्म होने के बाद फैंस से फिल्म का रिव्यू लिया। थिएटर में मौजूद सभी लोगों ने कहा कि उन्हें फिल्म अच्छी लगी।

क्या है ‘क्रू’ की कहानी?

बता दें कि ‘क्रू’ तीन एयर होस्टेस की कहानी है जो एक दिवालिया हो चुकी कोहिनूर एयरलाइन में काम करती हैं जिसके मालिक विजयवालिया है। तीनो ही अपनी-अपनी लाइफ की प्रॉब्ल्म्स में फंसी हुई हैं। एयरलाइन में काम करने के बावजूद इन्हें सैलरी नहीं मिल रही। फिर कहानी में उस वक्त बड़ा मोड़ आता है जब तीनों कुछ गलत करने पर मजबूर हो जाती हैं। इस दौरान कई उतार चढ़ाव आते हैं। बता दें कि ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है। इसका डायरेक्शन लूटकेस-फेम राजेश ए कृष्णन ने किया है।

यह भी पढ़े -होली आउटफिट को लेकर हैं कन्फ्यूज तो, इस तरह के सफेद आउटफिट्स को करें ट्राई


Created On :   31 March 2024 11:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story