फिल्म कलेक्शन: घटती कमाई के बावजूद फिल्म क्रू ने किया 40 करोड़ का आंकड़ा पार, जानिए 6वें दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

घटती कमाई के बावजूद फिल्म क्रू ने किया 40 करोड़ का आंकड़ा पार, जानिए 6वें दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
  • घटती कमाई के बावजूद फिल्म क्रू ने किया 40 करोड़ का आंकड़ा पार
  • जानिए 6वें दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमाघरों में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेने की फिल्म 'क्रू' का जलवा कायम है। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों के दिलों पर छा गई है। फिल्म में तीनों एक्ट्रेस की जोड़ी फैंस को काफी एंटरटेन कर रही हैं। इस के साथ ‘क्रू’ की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी अच्छी रही। यहां तक कि इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी बंपर कलेक्शन किया। हालांकि वीकडेज में ‘क्रू’ की कमाई में काफी गिरावट देखी जा रही है इसके बावजूद फिल्म ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ का आंरड़ा पार कर लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है।

यह भी पढ़े -वीकेंड में धमाल मचाने के बाद बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी 'क्रू', चौथे दिन किया इतने रुपये का कलेक्शन

‘क्रू’ कलेक्शन डे 6

‘क्रू’ में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की तिकड़ी फिल्म में खूब धमाल मचाती नजर आई है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के पहले दिन ही शानदार कलेक्शन करके कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। फिल्म का क्रेज इस कदर ऑडियंस के सिर चढ़ा था कि इसे देखने के लिए शुरुआती तीन दिन सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस उमड़ी। हालांकि वीकडेज में ‘क्रू’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की स्पीड हर दिन कम हो रही है और इसी के साथ अब ये फिल्म 5 करोड़ तक भी कलेक्शन नहीं कर पा रही है।

यह भी पढ़े -फिल्म 'क्रू' गाने 'चोली के पीछे' के रीमेक पर थिरकीं मनीषा रानी

बता दें कि, ‘क्रू’ ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन ‘क्रू’ ने 5.41 फीसदी के उछाल के साथ 9.75 करोड़ रुपए कमाए। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में 7.69 फीसदी की तेजी आई और इसने 10.5 करोड़ का कारोबार किया। चौथे दिन ‘क्रू’ की कमाई में 60 फीसदी की गिरावट देखी गई और इसने 4.2 करोड़ का कलेक्शन किया। पांचवें दिन फिल्म ने 3.75 का कलेक्शन किया। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के छठे दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘क्रू’ ने छठे दिन यानी बुधवार को 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘क्रू’ की 6 दिनों की कुल कमाई अब 40.70 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़े -करीना की क्रू ने पहले वीकेंड पर की ताबड़तोड़ कमाई, क्या 'वीरे दी वेडिंग' के फर्स्ट मंडे कलेक्शन का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

‘क्रू’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

‘क्रू’ ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी हर दिन करोड़ों का कलेक्शन कर रही है। फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ‘क्रू’ के 5 दिनों की वर्ल्डवाइड कमाई के शुरुआती आंकड़े शेयर किए हैं। इसके मुताबिक फिल्म ने 5 दिनों में दुनायभर में 77.33 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं छठे दिन ये फिल्म 80 करोड़ का आंकडा पार कर जाएगी।

Created On :   4 April 2024 6:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story