मनोरंजन: वीकेंड में धमाल मचाने के बाद बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी 'क्रू', चौथे दिन किया इतने रुपये का कलेक्शन

वीकेंड में धमाल मचाने के बाद बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी क्रू, चौथे दिन किया इतने रुपये का कलेक्शन
  • 29 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म 'क्रू'
  • बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन कमाएं इतने रुपये
  • जानिए पांचवे दिन का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमाघरों में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेने की फिल्म 'क्रू' का जलवा कायम है। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों के दिलों पर छा गई है। फिल्म में तीनों एक्ट्रेस की जोड़ी फैंस को काफी एंटरटेन कर रही हैं। रिलीज के बाद से ही 'क्रू' अच्छा कर रही है। करीन कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि, सोमवार को फिल्म की कमाई की रफ्तार धीरी पड़ गई। ऐसे में 'क्रू' के मंगलवार के शुरुआती आकड़ो के बारे में पता चला है।

क्रू ने चौथे दिन कमाए इतने रुपये

फिल्म 'क्रू' ने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की थी। इसके अलावा फिल्म को गुड फ्राइडे के दिन से कमाई में काफी फायदा हुआ था। इसके बाद अब बॉक्स ऑफिस पर 'कू' का कलेक्शन में गिरवाट देखी जा रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड तो शानदार बिजनेस किया। लेकिन, मंडे को कमाई की स्पीड सुस्त पड़ गई। ऐसे में 'क्रू' ने चौथे दिन 4.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब फिल्म के पांचवे दिन को लेकर शुरुआती आकड़े सामने आ गए हैं।

फिल्म के कलेक्शन को लेकर सैकनिल्क ने एक रिपोर्ट पब्लिश की है। इसके मुताबिक, फिल्म ने मंगलवार यानी पांचवे दिन 1.46 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म के अगले दिन की फाइनल रिपोर्ट आने के बाद यह आकड़े क्लियर हो जाएंगे। इसी के साथ फिल्म क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर 35.16 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है।

माना जा रहा है कि फिल्म इस हफ्ते के अंत तक बजट बड़े आसानी से निकाल लेगी। हालांकि, फिल्म के कलेक्शन में आ रही गिरावट को देखते हुए इसे हासिल कर पाना थोड़ी मुश्किल साबित हो सकता है। यह फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी थी।

Created On :   2 April 2024 1:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story