मनोरंजन: करीना की क्रू ने पहले वीकेंड पर की ताबड़तोड़ कमाई, क्या 'वीरे दी वेडिंग' के फर्स्ट मंडे कलेक्शन का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

करीना की क्रू ने पहले वीकेंड पर की ताबड़तोड़ कमाई, क्या वीरे दी वेडिंग के फर्स्ट मंडे कलेक्शन का तोड़ेगी रिकॉर्ड?
  • शुक्रवार को रिलीज हुई थी फिल्म 'क्रू'
  • रिलीज के चार दिनों में किया शानदार बिजनेस
  • मंडे को कर सकती है इतने करोड़ रुपये का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमाघरों में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' 29 मार्च रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को फिल्म की कहनी काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म में तीनों हसीनाओं का जादू ऑडियंस पर बखूबी चल रहा है। उनकी कॉमेडी लोगों का दिल जीत रही है। वहीं, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। ऐसे में अब 'क्रू' के चौथे दिन के शुरुआती आकड़ों सामने आए हैं।

क्रू के पहले मंडे का कलेक्शन

फिल्म क्रू ने रिलीज के पहले वीकेंड में ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। फिल्म ने रविवार को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 10.5 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की थी। इसके बाद अब फिल्म के मंडे कलेक्शन के आकड़े सामने आ गए हैं।

फिल्म के कलेक्शन को लेकर सैकनिल्क ने एक रिपोर्ट पब्लिश की है। इसके मुताबिक, मंडे को क्रू 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें, यह फिल्म के संभावित आकड़े है। फिल्म के फाइनल आकड़ो को बारे में कल सुबह पता चलेगा। इसी के साथ क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों में 34 करोड़ रुपये का दमदार कलेक्शन किया है।

'वीरे दी वेडिंग' के फर्स्ट मंडे का तोड़ेगी रिकॉर्ड?

वहीं, बॉलीवुड हंगामा की खबर से पता चलता है साल 2018 में करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने रिलीज हुई थी। तब फिल्म ने रिलीज के बाद पहले मंडे को 6.04 कोरड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिलहाल देखना यह होगा क्या 'क्रू' साल 2018 की 'वीरे दी वेडिंग' पहले मंडे के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं।

फिल्म का बजट

फिल्म क्रू को 60 करोड़ रुपये में बनाया गया है। फिल्म ने रिलीज के चार दिनों के अंदर ही बजट की आधी लागत कमा ली है। माना जा रहा है कि अगले दो से दिनों में फिल्म 50 कोरड़ के आकड़े को बिना किसी रुकावट के पार कर जाएगी। संभावना है कि करीना कपूर स्टारर फिल्म एक सप्ताह में ही बजट निकाल लेगी।

Created On :   1 April 2024 6:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story