फिल्म कलेक्शन: करीना, तब्बू और कृति की फिल्म 'क्रू' ने संडे को बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

करीना, तब्बू और कृति की फिल्म क्रू ने संडे को बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार
  • करीना, तब्बू और कृति की फिल्म 'क्रू' ने मचाया बवाल
  • 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमाघरों में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेने की फिल्म 'क्रू' का जलवा कायम है। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों के दिलों पर छा गई है। फिल्म में तीनों एक्ट्रेस की जोड़ी फैंस को काफी एंटरटेन कर रही हैं। इस के साथ ‘क्रू’ की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी अच्छी रही। यहां तक कि इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी बंपर कलेक्शन किया। वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत बनी हुई है। फिल्म ने सेकेंड संडे को वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पर कर लिया है।

यह भी पढ़े -'क्रू' में 'दिव्या राणा' का किरदार निभाने वाली कृति सेनन ने फिल्‍म के सेट से शेयर किया अपना लुक

क्रू कलेक्शन डे 10

कॉमेडी ड्रामा फिल्म क्रू’ में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की तिकड़ी फिल्म में खूब धमाल मचाती नजर आई है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के पहले दिन ही शानदार कलेक्शन करके कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। वहीं दूसरे वीकेंड पर भी ‘क्रू’ ने काफी ऊंची उड़ान भरी है और इसी के साथ इसने खूब नोट भी बटोर लिए हैं। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘क्रू’ ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 43.75 करोड़ रुपये रहा। वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर भी ‘क्रू’ ने शानदार कलेक्शन कर लिया है। जहां शुक्रवार को ‘क्रू’ ने 3.75 करोड़ कमाए तो शनिवार को फिल्म की कमाई में 40 फीसदी की तेजी आई और इसने 5.25 करोड़ का कारोबार किया, वहीं अब ‘क्रू’ की रिलीज के 10वें दिन यानी सेकंड संडे की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘क्रू’ ने रिलीज के 10वें दिन 5.75करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ‘क्रू’ का 10 दिनों का कुल कलेक्शन अब 58.50 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -सिनेमाघरों में बवाल मचा रही फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग और क्रू, जाने बाकी फिल्मों का कैसा है हाल

क्रू वर्ल्डवाइड कलेक्शन

‘क्रू’ सिर्फ इंडिया में ही अपना जलवा नहीं दिखा रही बल्कि वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म ने दुनियाभर में 9 दिनों में शानदार कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की प्रोड्यूसर में से एक एकता कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ‘क्रू’ की रिलीज के 9 दिनों की वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। जिसके मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 9 दिनों में दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इसने 104.08 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं 10वें दिन फिल्म 105 करोड़ के पार हो जाएगी।

यह भी पढ़े -रिलीज हुआ फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड होगी फिल्म की कहानी

क्या है ‘क्रू’ की कहानी?

बता दें कि ‘क्रू’ तीन एयर होस्टेस की कहानी है जो एक दिवालिया हो चुकी कोहिनूर एयरलाइन में काम करती हैं जिसके मालिक विजयवालिया है। तीनो ही अपनी-अपनी लाइफ की प्रॉब्ल्म्स में फंसी हुई हैं। एयरलाइन में काम करने के बावजूद इन्हें सैलरी नहीं मिल रही। फिर कहानी में उस वक्त बड़ा मोड़ आता है जब तीनों कुछ गलत करने पर मजबूर हो जाती हैं। इस दौरान कई उतार चढ़ाव आते हैं। बता दें कि ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है। इसका डायरेक्शन लूटकेस-फेम राजेश ए कृष्णन ने किया है।

Created On :   8 April 2024 5:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story