ट्रेलर रिलीज: रिलीज हुआ फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड होगी फिल्म की कहानी

रिलीज हुआ फिल्म दो और दो प्यार का ट्रेलर, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड होगी फिल्म की कहानी
  • रिलीज हुआ फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • एक्सट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड होगी फिल्म की कहानी
  • इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विद्या बालन की फिल्म 'दो और दो प्यार' टीजर रिलीज के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाले एक्‍टर प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैंं। वहीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी मां बनने के बाद एक्टिंग में वापसी कर रही है। सेंथिल राममूर्ति भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। विद्या की इस मच अवेटेड फिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फाइनली शनिवार यानी आज मेकर्स ने ‘दो और दो प्यार’ का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है जो कि लव, लाफ्टर और मॉर्डन रिश्तों के कॉम्पलीकेशन का मिक्चर है।

यह भी पढ़े -फिल्म भूल भुलैया 3 से सामने आया तृप्ति डिमरी का फर्स्ट लुक, माधुरी और विद्या बालन भी लीड रोल में आएंगे नजर

विद्या बालन ने भी शेयर किया ट्रेलर

एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। शेयर करते हुए विद्या बालन ने कैप्शन में लिखा है, “ कमर कस लें, क्योंकि अब दो और दो प्यार’ के साथ मजा और रोमांस दोगुना करने का समय आ गया है! दो और दो प्यार ट्रेलर अभी जारी, 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

कैसा है ट्रेलर?

ट्रेलर की शुरुआत में शादीशुदा कपल के रोल में नजर आ रहे विद्या और उनके पति के किरदार में प्रतीक गांधी अपने घर की किचन में झगड़ा करते हुए नजर आते हैं। दोनों का रिश्ता सही नहीं चल रहा है दोनों जबरदस्ती एक दूसरे के साथ रह रहे हैं। इसके बाद दिखाया जाता है कि दोनों का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। शादीशुदा होते हुए भी विद्या का अफेयर एक फॉरनर से हो जाता है जबकि प्रतीक गांधी इलियाना डिक्रूज से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर बैठते हैं। हालांकि फिर विद्या और प्रतीक एक रात साथ बिताते हैं और दोनों फिर एक बार करीब आ जाते हैं। इसके बाद फिल्म में कईं ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं जो खूब एंटरटेन करने वाले हैं।

यह भी पढ़े -दो जोड़ों के जीवन की झलक दिखाता है 'दो और दो प्यार' का टीजर

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'दो और दो प्यार' अप्लॉज एंटरटेनमेंटऔर एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। एक्‍टर प्रतीक गांधी 'दो और दो प्यार' में पहली बार स्‍क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं एक्टर पहली बार विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म को अवॉर्ड विनिंग एड फिल्म मेकर शीर्षा गुहा ठाकुरता ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े -रिलीज हुआ फिल्म 'दो और दो प्यार' का टीजर, बोल्ड अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस विद्या बालन

Created On :   6 April 2024 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story