अपकमिंग फिल्म: रिलीज हुआ फिल्म 'दो और दो प्यार' का टीजर, बोल्ड अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस विद्या बालन

रिलीज हुआ फिल्म दो और दो प्यार का टीजर, बोल्ड अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस विद्या बालन
  • रिलीज हुआ फिल्म 'दो और दो प्यार' का टीजर
  • बोल्ड अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस विद्या बालन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों फिल्म 'दो और दो प्यार' चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाले एक्‍टर प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैंं। वहीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी मां बनने के बाद एक्टिंग में वापसी करती नजर आएंगी। इसके अलाव फिल्म में विद्या बालन और सेंथिल राममूर्ति भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बीते दिन फिल्म की कास्ट के फर्स्ट लुक रिवील किए गए थे। साथ ही फिल्म के टीजर रिलीज की अनाउंसमेंट भी की गई थी। वहीं अनाउंसमेंट के हिसाब से फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

कैसा है टीजर?

टीजर में देखा जा सकता है कि विद्या बालन की जोड़ी सेंथिल राममूर्ति के साथ दिखाई गई है। वहीं इलियाना और प्रतीक गांधी एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से टीजर शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है 'इस गर्मी प्यार के साथ उस गर्मी को महसूस करें, जो हैरान करने वाली, भ्रमित करने वाली है और थका देने वाली है'। टीजर में एक बार फिर एक्ट्रेस विद्या बालन को बोल्ड अंदाज नजर आया है।

शीर्षा गुहा ठाकुरता इस फिल्म का डायरेक्शन कर रही हैं और यह इनकी डेब्यू फिल्म है। कहा जा रहा है कि 'दो और दो प्यार' साल 2017 में आई विदेशी फिल्म 'द लवर्स' की कहानी पर बेस्ड है।

यह भी पढ़े -प्रतीक-विद्या बालन की फिल्म 'दो और दो प्यार' का पोस्टर रिलीज, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

टीजर में विद्या बालन, प्रतीक, इलियााना और सेंथिल काफी मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। टीजर देखने के बाद यूजर्स टीजर पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वाकई, टीजर ने तो हैरान और भ्रमित कर दिया है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'जज्बाती हो रहे हैं'। एक और यूजर ने लिखा, 'विद्या और सेंथिल के अंदाज ने फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दी है'।

यह भी पढ़े -भारतीय परिधानों को लेकर लग्जरी लेबल कल्कि के निदेशक निशित गुप्ता ने दिए टिप्‍स

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'दो और दो प्यार' अप्लॉज एंटरटेनमेंटऔर एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। एक्‍टर प्रतीक गांधी 'दो और दो प्यार' में पहली बार स्‍क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं एक्टर पहली बार विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

यह भी पढ़े -एले इवेंट में बॉलीवुड के इन सितारों ने लगाए चार चांद, रानी मुखर्जी का दिखा बॉसी लुक, फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Created On :   21 March 2024 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story