अपकमिंग फिल्म: प्रतीक-विद्या बालन की फिल्म 'दो और दो प्यार' का पोस्टर रिलीज, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

प्रतीक-विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार का पोस्टर रिलीज, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर
  • प्रतीक-विद्या बालन की फिल्म 'दो और दो प्यार' का पोस्टर जारी
  • इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाले एक्‍टर प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैंं। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस इस फिल्म की रिलीज को इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रतीक-विद्या के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। आज फिल्म से मेकर्स ने सभी स्टार्स के फर्स्ट लुक रिलीज कर दिए हैं साथ ही फिल्म के टीजर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है।

इस दिन रिलीज होगा टीजर

विद्या बालन की इस फिल्म का टीजर कल यानी कि गुरुवार को रिलीज किया जाएगा। 'दो और दो प्यार' अप्लॉज एंटरटेनमेंटऔर एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। एक्‍टर प्रतीक गांधी 'दो और दो प्यार' में पहली बार स्‍क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं एक्टर पहली बार विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -भारतीय परिधानों को लेकर लग्जरी लेबल कल्कि के निदेशक निशित गुप्ता ने दिए टिप्‍स

इस फिल्म में विद्या बालन काव्या के रोल में नजर आएंगी। रिलीज हुए पोस्टर में वह कार में बैठी खिड़की से झांकती नजर आ रही हैं। उनका लुक देखने में काफी इंप्रेसिव लग रहा है।

यह भी पढ़े -बॉडी को देना चाहती हैं परफेक्ट शेप तो, विद्या बालन की तरह स्टाइल करें ब्लैक कलर आउटफिट्स

एक्टर प्रतीक गांधी काफी मासूम और चंचल किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वे एनी के रोल में नजर आएंगे। वहीं, रिलीज किए गए पोस्टर में सेंथिल राममूर्ति काफी समझदार नजर आ रहे हैं। फिल्म में वह विक्रम की भूमिका में दिखेंगे।

यह भी पढ़े -एले इवेंट में बॉलीवुड के इन सितारों ने लगाए चार चांद, रानी मुखर्जी का दिखा बॉसी लुक, फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इलियाना डिक्रूज भी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में वह नोरा के किरदार में दिखेंगी। उनका भी फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। बता दें कि पहले इस फिल्म को 29 मार्च को रिलीज किया जाना था। लेकिन, बाद में इसकी रिलीज डेट बदलकर अप्रैल में रखी दी गई।


Created On :   20 March 2024 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story