फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट': 'साबरमती एक्सप्रेस का जलना नहीं थी दुर्घटना' विक्रांत मैसी न्यूज एंकर बन बड़े पर्दे पर खोलेंगे दबे हुए राज

साबरमती एक्सप्रेस का जलना नहीं थी दुर्घटना विक्रांत मैसी न्यूज एंकर बन बड़े पर्दे पर खोलेंगे दबे हुए राज
  • फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' से बॉक्स ऑफिस पर फिर होगा बवाल
  • 'साबरमती एक्सप्रेस का जलना नहीं थी दुर्घटना' !
  • विक्रांत मैसी न्यूज एंकर बन बड़े पर्दे पर खोलेंगे दवे हुए राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म 12वीं फेल से धमाल मचाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी अब एक नया और सनसनीखेज प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं। एक्टर विक्रांत अपनी अगली फिल्म से एक बार फिल धमाल मचाने को लिए तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम ''द साबरमती रिपोर्ट'' है। जिसमें वो न्यूज एंकर के किरदार में नजर आने वाले हैं। उन्होंन इस फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इस थोड़ी देर की वीडियों ने ही लोगों को फिल्म के लिए एक्साइटेड कर दिया है। यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है जो पुराने कई गड़े मुर्दों को बाहर ला सकती है।

विक्रांत मैसी ने शेयर किया 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीजर

विक्रांत मैसी ने फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '22 साल पहले गोधरा की जलती हुई ट्रेन में 59 लोगों की जान गई थी, उन सबको आज श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा हूं। साथ ही पेश कर रहा हूं 'द साबरमती रिपोर्ट' जो 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टीजर में विक्रांत को एक न्यूज एंकर के रोल में देखा जा सकता है। फिल्म की कहानी 22 साल पहले गुजरात के गोधरा में साबरमती ट्रेन पर हुए अटैक और उसमें अपनी जान गंवाने वाले 59 लोगों पर आधारित है।

यह भी पढ़े -विक्रांत मैसी स्टारर 'द साबरमती रिपोर्ट' गोधरा कांड में मारे गए 59 लोगों को श्रद्धांजलि

कैसा है टीजर

'द साबरमती रिपोर्ट' के टीजर में आप विक्रांत मैसी को 27 फरवरी 2002 के दिन स्टूडियो में बैठे हुए हैं। वो खबर के सामने आने पर वो उसे लाइव रिपोर्ट कर रहे हैं। एंकर की भूमिका निभा रहे विक्रांत हिंदी में साबरमती हादसे के बारे में बताते हैं। खबर को पढ़ते हुए वो अचानक रुक जाते हैं और कहते हैं कि साबरमती एक्सप्रेस में हुआ हादसा कोई दुर्घटना नहीं थी। इसके बाद ट्रेन के जलने और लोगों के तड़पने और भगदड़ के सीन्स आपके सामने आते हैं। इस बीच विक्रांत मैसी के चेहरे पर गुस्सा नजर आने लगता है। इस टीजर ने हर किसी की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। टीजर में विक्रांत की एक्टिंग काफी शानदार है।

यह भी पढ़े -बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने खास अंदाज में दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, नाम भी किया रिवील

फिल्म स्टार कास्ट

बता दें कि, बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन में बनी 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी के साथ राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं। इस फिल्म को रंजन चंदेल ने डायरेक्ट किया है। शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन इस फिल्म के निर्मिता हैं। ये फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े -विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने पहले बच्चे का किया स्वागत, खुशी से झूमे कपल


Created On :   28 Feb 2024 5:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story