एक्ट्रेस युविका चौधरी ने दिए फैशन टिप्स, ठंड में जरुर करें फॉलो

Actress Yuvika Chaudhary Gave Fashion Tips, Must Follow In Winter
एक्ट्रेस युविका चौधरी ने दिए फैशन टिप्स, ठंड में जरुर करें फॉलो
एक्ट्रेस युविका चौधरी ने दिए फैशन टिप्स, ठंड में जरुर करें फॉलो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री और रिएलिटी शो बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी युविका चौधरी ने कुछ फैशन टिप्स साझा करते हुए कहा कि अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट करने के लिए सर्दियों का मौसम एक उपयुक्त समय है। नच बलिए के सीजन 9 में अपने पति प्रिंस नरूला संग भाग लेने वाली युविका ने ठंड के इस मौसम के लिए कुछ फैशन टिप्स साझा किए हैं जो कुछ इस प्रकार है-

1. लेयरिंग सर्दियों में स्टाइल के साथ प्रयोग करने का एक हिस्सा है। ओवरकोट फैशन में हैं, इन्हें टर्टलनेक या हाई-नेक स्वेटर्स के साथ पहना जा सकता है। अपने लुक को एक फिनीशिंग टच देने के लिए ओवरकोट के ऊपर से एक स्लिम बेल्ट पहन लें।

2. छोटे-मोटे साधारण से आभूषण आपके इस खास लुक में एक चमक पैदा कर सकती हैं। एक सिंपल स्टोन ईयररिंग्स को इस लुक के साथ कैरी किया जा सकता है। यह एक ऐसी चीज है जो किसी भी मौसम में फैशन में बनी रहती है।

3. ऊनी स्कार्फ और खिले हुए रंगों की खूबसूरत टोपियां आपको भीड़ से अलग दिखा सकती हैं। इससे आपको गर्माहट भी महसूस होगी और फैशन में भी कोई कमी नहीं आएगी।

4. ओवरकोट के साथ लॉन्ग वूलन ड्रेसेज और कमर पर एक फैनी पैक (एक तरह का छोटा सा बैग) और टखने तक की लंबाई वाले बूट्स या एंकल लेंथ बूट्स आपके फैशन में चार चांद लगा सकती है।

5. एक छोटे से स्कर्ट को स्टॉकिंग्स और हाई लेंथ बूट्स के साथ पेयर किया जा सकता है। इससे भी लुक काफी बेहतर होगा।
 

Created On :   27 Dec 2019 4:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story