फैशन : एडिडास ने खोला नया स्टोर, ब्रांड एंबेसडर रणवीर सिंह ने ली स्पोर्टी स्टाइल में एंट्री

November 8th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्पोर्ट्सवियर की दिग्गज कंपनी एडिडास ने बॉलीवुड सुपरस्टार और एडिडास के ब्रांड एंबेसडर रणवीर सिंह के दमदार प्रदर्शन के साथ दिल्ली के सबसे प्रशंसित शॉपिंग सेंटर सेलेक्ट सिटीवॉक में अपने सबसे बड़े फ्लैगशिप स्टोर के दरवाजे खोले दिए हैं।

शॉपिंग सेंटर के संचालन के 15 साल पूरे होने के बाद सेलेक्ट सिटीवॉक पर खुलने के लिए उपयुक्त समय, यह स्टोर एक साझेदारी है जो उपभोक्ताओं को नए और रोमांचक खुदरा प्रारूप प्रदान करता है। नया स्टोर उपभोक्ताओं के लिए एक व्यापक ब्रांड पोर्टफोलियो जोड़ने के लिए शॉपिंग सेंटर की प्रतिबद्धता का एक हिस्सा है।

6800 वर्ग फुट और दो मंजिलों में फैले इस स्टोर को उपभोक्ताओं को जोड़ने और प्रसन्न करने के लिए डिजाइन किया गया है क्योंकि वे अपने सभी पसंदीदा एडिडास मर्चेंडाइज के लिए ब्राउज करते हैं। समकालीन स्थापत्य तत्वों के साथ स्थित दिल्ली के इतिहास और विरासत का एक मेल है।

अपनी स्थापना के बाद से, सेलेक्ट सिटीवॉक भारत में लॉन्च करने के लिए राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों के लिए एक आदर्श भागीदार रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए, शॉपिंग सेंटर ने खुदरा अनुभव दिखाने में सक्षम होने के लिए एडिडास अतिरिक्त स्थान जैसे मार्की ब्रांडों की पेशकश करने पर काम किया है जो ब्रांड की कहानी कहने का एक हिस्सा होगा जितना कि यह एक ग्राहक टचपॉइंट होगा।

सेलेक्ट सिटीवॉक के सीईओ और कार्यकारी निदेशक योगेश्वर शर्मा ने कहा, हम एडिडास हेलो स्टोर के लिए पसंदीदा गंतव्य बनकर खुश हैं, जो भारत में सभी एडिडास ग्राहकों के लिए अपनी तरह का पहला खुदरा अनुभव है। हम उनके ²ष्टिकोण को साझा करते हैं। रचनात्मक और आकर्षक खुदरा अनुभव जो ग्राहकों को रोमांचित करेगा और एक इमर्सिव ब्रांड अनुभव बन जाएगा। एक ब्रांड के रूप में, एडिडास ने हमेशा नवाचार के मोर्चे पर नेतृत्व किया है और यह स्टोर निश्चित रूप से सभी पूर्व धारणाओं को तोड़ देगा और ब्रांड के लिए एक नई कहानी जोड़ देगा।

नए फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च के बारे में बोलते हुए, भारत के ब्रांड एडिडास के वरिष्ठ निदेशक, सुनील गुप्ता ने कहा, हमें विश्वास है कि सेलेक्ट सिटी वॉक में नए एडिडास स्टोर के साथ, हमने खरीदारों के लिए एक बेजोड़ अनुभव बनाया है। हमारा सबसे डिजिटल रूप से उन्नत स्टोर हमेशा और रचनात्मकता और नवाचार का केंद्र, यह स्टोर एक अद्भुत ब्लॉकबस्टर गंतव्य में हमारे ब्रांड की सबसे अच्छी अभिव्यक्ति है।

स्टोर में फुटबॉल परिधान और फुटवियर की व्यापक रेंज, नवीनतम ओरिजिनल डिजाइन और सहयोग के साथ-साथ स्टेला मेकार्टनी द्वारा एडिडास सहित एक व्यापक महिला पोर्टफोलियो सहित पूरे खेल और शैली में ब्रांड का सबसे अच्छा फीचर है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.