इस फैशन को फॉलो करती हैं बॉलीवुड हसीनाएं, जानिए कुछ खास बातें 

Bollywood beauties follow this fashion, know some special things
इस फैशन को फॉलो करती हैं बॉलीवुड हसीनाएं, जानिए कुछ खास बातें 
फैशन अपडेट इस फैशन को फॉलो करती हैं बॉलीवुड हसीनाएं, जानिए कुछ खास बातें 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स  हमेशा से ही अपने ट्रेंडी लुक के लिए जानी जाती हैं। क्योंकि वो जिस तरह के फैशन को फॉलो करती हैं। उनसे इंस्पायर होकर लोग भी उस तरह का फैशन फॉलो करने लगते हैं। ऐसे में इन दिनों ऑटम विंटर ट्रेंड की शुरूआत हो गई है और यह बॉलीवुड एक्ट्रेस ने वियर करना शुरू कर दिया है। यह ऑटम विंटर ट्रेंड पूरे अक्टूबर के महीने रहता है और इसको सेलिब्रिटी हर ओकेशन में वियर करना पसंद कर रही हैं। इसलिए आज हम आपको ऑटम विंटर ट्रेंड की कुछ खास बातों से रूबरू कराएंगे। यह ट्रेंड आपके लुक में चार चांद लगा देगा। इस ट्रेंड को हर साल इंटरनेशनल फैशन सेंटर फैशन फोरकॉस्टिंग द्वारा लॉन्च किया जाता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  भी वियर कर चुकी हैं ऑटम विंटर ट्रेंड

Deepika Padukone takes winter fashion to a whole new level and you need to  see her look NOW | PINKVILLA

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी कर चुकी हैं वियर 

Priyanka Chopra Fashion: Outfits, Makeup, Hairstyle | Jiji Blog

 

क्या होता है ऑटम विंटर ट्रेंड 
सर्दियों के शुरूआती दिनों में ऑटम विंटर ट्रेंड देखने को मिलता है। हर साल अक्टूबर के माह में ऑटम विंटर ट्रेंड फॉलो किया जाता है। ये ट्रेंड बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ज्यादा फॉलो करते हैं और फैशन ब्लॉगर्स भी इसको फॉलो करना नहीं भूलते हैं। ऐसा कहा जाता है कि अक्टूबर की शुरूआत के साथ ही लोग इसको फॉलो करने लगते हैं और यह इंटरनेशनल फैशन का क्रेज इंडिया में भी खूब बॉलीवुड सलिब्रिटीज पर छाया रहता है। 

इंडियन और इंटरनेशनल फैशन में डिफरेंट
भोपाल की फैशन कंसल्टेंट अंकिता चंद्रवंशी कहती हैं कि अकसर लोग इंटरनेशनल और इंडियन फैशन को लेकर बहुत कंफ्यूज होते हैं। इंटरनेशनल फैशन हमेशा सीजन के हिसाब से चेंज होता है। वहीं अगर हम इंडियन फैशन की बात करें, तो यहां फेस्टिव सीजन के हिसाब से ट्रेंड्स फॉलो होते हैं। वहीं इंटरनेशनल फैशन सेंटर फैशन फोरकॉस्टिंग के हिसाब से लॉन्च होता है। तो वहीं इंडियन फैशन में ओल्ड फैशन को नए ​क्रिएशन के साथ लॉन्च किया जाता है। 

ये कलर्स हैं डिमांड में  
ऑटम विंटर ट्रेंड में लैवेंडर, पाउडर ब्लू, मेलो येलो और ब्लश पिंक कलर्स बहुत डिमांड में होते हैं।

जैकेट की जगह बटन डाउन शर्ट 
पहले ​स्टाइलिश लुक के लिए फैशन ब्लॉगर्स और सेलिब्रिटीज ने जैकेट वियर करना शुरू किया था, लेकिन ऑटम विंटर ट्रेंड में इसकी जगह ले रही है बटन डाउन शर्ट ने। सभी ओवर साइज पेंट और लॉन्ग पेंट के साथ बटन डाउन शर्ट ​वियर करना पसंद कर रहे हैं। क्योंकि यह आपकी पर्सनालिटी में चार चांद लगा देती है।  

स्लोगन ग्राफिक टॉप का क्रेज 
वहीं अगर टॉप की बात करें तो स्टाइलिश लुक के लिए ग्राफिक टॉप बहुत पसंद किए जा रहे हैं और इन टॉप पर स्लोगन भी लिखे जा रहे हैं। इस तरह के स्लोगन आपकी पर्सनालिटी में चार चांद लगाते हैं। 

डिफरेंट कट पेंट
पेंट की बात करें तो डिफरेंट कट स्टाइल पें​ट बहुत पसंद की जा रही है। आपको बता दें कि इन पेंट्स को गेलिज की तरह लुक दिया गया है। वहीं की—होल्स और साइड कट भी बहुत पसंद किए जा रहे हैं।  

 

Created On :   30 Sep 2021 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story