दैनिक भास्कर हिंदी: फैशन: हर तरह के लुक के लिए परफेक्ट हैं हूप इयररिंग्स, आप भी करें ट्राए

January 3rd, 2020

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। स्मार्ट एंड स्टाइलिश दिखने के लिए परफेक्ट एसेसरीज सिलेक्ट करना बहुत जरुरी है और उसका अहम हिस्सा है ज्वैलरी। आजकल ज्वैलरी में टॉप ट्रेंड पर हैं, हूप इयररिंग्स! यह ​इयर रिंग्स डिजाइन और साइज में डिफरेंट वैराइटीज की वजह से पसंद किए जा रहे हैं। ड्रेस डिजाइन को देखते हुए स्माल और बिग हूप इयर रिंग्स डिमांड है। हूप इयर​ रिंग्स न सिर्फ क्लासिक लुक देते हैं, ​बल्कि जींस-शर्ट, गाउन, इंडियन वेयर के साथ इसे कैरी ​किया जा सकता है। खास बात यह है कि इन्हें फॉर्मल और कैजुअल दोनों लुक के साथ कैरी किया जा सकता है। 

वैराइटीज भी है खास
गोल्ड और मैटल के अलावा अब बीड्स, पर्ल, ग्लिटर जैसी कई वैराइ​टीज में यह अवेलेबल है, जो पार्टी के हिसाब से ज्यादा बेहतर है। इसे साड़ी, सूट, अनारकली हर तरह की ड्रेस के साथ कैरी कर सकते हैं। इनके साथ ओपन हेयर या पोनी टेल दोनों बहुत जचती है। 

डिफरेंट डिजाइंस में
फैशन की दुनिया में हूप इयर रिंग्स बहुत ट्रेंड में हैं। ऐसे में यह रेक्टेंगुलर, ट्राइएंगुलर, राउंड, स्क्वायर आदि शेप्स में आ रहे हैं। परफेक्ट लुक के लिए डिजाइंस के साथ कलर्स भी अवेलेबल हैं। इसकी खासियत यह है कि ये काफी लाइटवेटेड होते हैं। जिस वजह से लंबे समय तक इन्हें कैरी करना आसन होता है। कॉलेज और आफिस के लिए छोटो हूप भी काफी अच्छे लगते हैं। यह एलीगेंट और क्लासी लुक देने के साथ सिंपल और स्वीट लुक भी देते हैं। 

खबरें और भी हैं...