लाइव स्ट्रीमिंग शॉपिंग अनुभव किया लॉन्च

IKEA India launches live streaming shopping experience
लाइव स्ट्रीमिंग शॉपिंग अनुभव किया लॉन्च
आईकिया इंडिया लाइव स्ट्रीमिंग शॉपिंग अनुभव किया लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईकिया से लाइव एपिसोड की एक सीरीज है जिसमें ग्राहक घर पर बेहतर जीवन जीने के लिए विचारों और प्रेरणा पाने के लिए होम फर्निशिंग विशेषज्ञों के साथ जुड़ सकते हैं। लाइव-स्ट्रीमिंग सत्र देखते समय, दर्शक प्रदर्शित उत्पादों की खरीददारी भी कर सकते हैं।

इस पर टिप्पणी करते हुए, एरिक जेन मिडलहोवेन, एक्टिंग कंट्री कमर्शियल मैनेजर, आईकेईए इंडिया ने कहा, भारत एक डिजिटल-फस्र्ट देश है और हम अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना चाहते हैं और अधिक पहुंच योग्य बनने के लिए ब्रांड के उत्पादों की रेंज को प्रदर्शित करना चाहते हैं।

हम आईकिया से लाइव की अवधारणा को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो ग्राहक अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाता है।

आईकिया घर पर आपके उत्सव का हिस्सा बनना चाहता है और हमारा लाइव-स्ट्रीमिंग सत्र प्रदान करेगा, दर्शकों को नए विचारों और समाधानों के साथ अपने घरों को उत्सवी मेकओवर देने के लिए।

ब्रांड कई लोगों को इस बारे में सूचित करने और शिक्षित करने के लिए तकनीक का लाभ उठा रहा है कि कैसे आईकिया की अच्छी तरह से डिजाइन किए गए, उच्च गुणवत्ता वाले, सुलभ, किफायती और पर्यावरण के अनुकूल होम फर्निशिंग उत्पाद और समाधान की विविध रेंज ग्राहकों को घर पर बेहतर जीवन जीने में मदद कर सकती है।

लाइव फ्रॉम आईकिया प्लेटफॉर्म भारत में कई लोगों को विचारों और होम फर्निशिंग समाधानों के बारे में जानने, चैट बॉक्स के माध्यम से होम फर्निशिंग विशेषज्ञों से पूछने और सत्र के दौरान प्रदर्शित उत्पाद श्रृंखला की खरीदारी करने की अनुमति देगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Oct 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story