कैटरीना कैफ ने मेकअप ब्रांड में किया निवेश

Katrina Kaif invested in makeup brand
कैटरीना कैफ ने मेकअप ब्रांड में किया निवेश
कैटरीना कैफ ने मेकअप ब्रांड में किया निवेश
हाईलाइट
  • कैटरीना कैफ ने मेकअप ब्रांड में किया निवेश

नई दिल्ली, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक साल पहले देश का पहला सेलिब्रिटी मेकअप ब्रांड केई ब्यूटी लांच किया था। यह लॉन्चिंग उन्होंने मशहूर लाइफस्टाइल रिटेलर न्याका के साथ साझेदारी में की थी।

इस ब्रांड की सफलता का एक साल पूरे होने पर अभिनेत्री से उद्यमी और निवेशक बनी कैफ ने हाल ही में न्याका के साथ निवेश के लिए एक डील साइन की, जिसकी राशि अज्ञात है। केई ब्यूटी की पहली सालगिरह पर कैफ ने केई कन्वर्सेशन नाम से एक अभियान शुरू किया है जो अपनी आंतरिक सुंदरता और मजबूती वाली महिलाओं की प्रेरक कहानियां सामने लाएगा। इसमें पहली एथलीट, मोबिलिटी कोच और मूवमेंट स्पेशलिस्ट आयशा बिलिमोरिया, एनजीओ ये उड़ान की वेदिका अग्रवाल, प्लस साइज मॉडल्स वार्शिता थरानी और साक्षी सिंधवानी, एयरबस ए 320 पायलट रितु रथी तनेजा और सुपरनैचुरल थ्रिलर बुलबुल फेम अभिनेत्री तृप्ति डिमरी शामिल हैं।

आईएएनएस ने कैफ से उनके नए वेंचर को लेकर बात की। यह पूछे जाने पर कि अपनी कॉस्मेटिक लाइन लॉन्च करने वाली पहली अभिनेत्री बनने पर कैसा लग रहा है? इस पर कैफ ने कहा, मुझे जानने वाले लोग जानते हैं कि मैं मेकअप की कितनी शौकीन हूं। मैं हमेशा तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स को लेकर बहुत इंट्रेस्टेड रहती थी। मुझे कई पेशेवर मेकअप आर्टिस्ट के साथ काम करने और सीखने का मौका मिला। मेकअप मेरी यात्रा का एक सहज हिस्सा रहा है। मैं हमेशा से चाहती थी कि मेरा अपना ब्यूटी ब्रांड हो।

मेकअप कम या ज्यादा के मुद्दे पर उन्होंने कहा, मैं हमेशा नेचुरल लुक को पसंद करती हूं। ज्यादातर दिनों में मैं केवल आई-लाइन, मस्कारा और थोड़ा फाउंडेशन ही उपयोग करती हूं। मुझे न्यूड लिपस्टिक्स ज्यादा पसंद हैं।

एसडीजे/जेएनएस

Created On :   27 Oct 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story