Fashion: कौन हैं Vogue Eyewear की नई इंडियन ब्रांड एंबेसडर ? 

Fashion: कौन हैं Vogue Eyewear की नई इंडियन ब्रांड एंबेसडर ? 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। इटली के ब्रांड "वोग आईवियर" ने बताया कि, बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू "वोग इंडिया" की ब्रांड एंबेसडर नियुक्त की गई है। इस साल, लक्सोटिका ग्रुप एस.पी.ए. की कंपनी वोग आईवियर, इंस्पाइरिंग महिलाओं को अपने वैश्विक पोर्टफोलियो में जोड़ने के उद्देश्य से भारत में एक नए चेहरे का स्वागत कर रही है। नया वोग आईवियर कैंपेन तापसी की उदार भावना को "लेट्सवोग" के साथ सहजता से जोड़ता है। साथ ही वोग, महिलाओं के आत्मविश्वास को बढ़ावा देते हुए उन्हें उनका जीवन अपनी शर्तो पर जीने का संदेश है।

Vogue Eyewear appoints Taapsee Pannu as its India brand ambassador

वीडियो में तापसी को नए आईवियर कलेक्शन पहने हुए देखा जा सकता है। यह कलेक्शन फ्रेश, कूल, प्लेफुल और अवंत-गार्डे शैलियों का मिश्रण है। इस ब्रे में बताते हुए तापसी ने कहा, “मैं वोग आईवियर के साथ साझेदारी करके और #लेट्सवोग अभियान में भारत का चेहरा बनकर खुश हूं।

Vogue glasses announces Taapsee Pannu as the face of the brand in India –  Ghana News

मेरी व्यक्तिगत शैली की प्राथमिकताएं ब्रांड के फैशनेबल सार के साथ पूरी तरह से मेल खाती हैं, और मेरा मानना है कि यह एक बहुत ही सहज जुड़ाव है। वोग आईवियर युवा और जिंदादिल महिलाओं से बात करता है, जो खुद पर विश्वास करती हैं। वे सभी जो मुझे अच्छी तरह से जानते हैं, वे जानते हैं कि जब फैशन की बात आती है, तो मैं हमेशा ऐसी शैली पसंद करती हूं, जो रिलेटेबल और ओर्जिनल हो। और यह बहुत स्वाभाविक रूप से मुझे वोग आईवियर वुमन बनाता है।”

Vogue Eyewear ropes in Taapsee Pannu as brand ambassador, Marketing   Advertising News, ET BrandEquity

 

 

 

 

 

Created On :   16 July 2021 7:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story