फुटबॉल: ओडिशा के मुख्यमंत्री से मिले एआईएफएफ के अधिकारी

September 22nd, 2022

हाईलाइट

  • इस दौरान फीफा अंडर 17 विश्व कप के आयोजन की तैयारियों पर चर्चा हुई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अध्यक्ष कल्याण चौबे और महासचिव शाजी प्रभाकरन ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की और फीफा अंडर 17 विश्व कप के आयोजन की तैयारियों पर चर्चा की। भुवनेश्वर विश्व कप के आयोजन स्थलों में से एक है।

एआईएफएफ के दोनों अधिकारियों ने ओडिशा के खेल मंत्री विनीत कृष्णा से भी मुलाकात की और भुवनेश्वर में आधारभूत ढांचे की सुविधाओं पर चर्चा की जो विश्व कप में टीमों को दिए जाएंगे।

उन्होंने भुवनेश्वर के एक स्थल के रूप में तैयार रहने को लेकर चर्चा की और मुख्यमंत्री तथा कृष्णा को भारतीय फुटबाल के प्रति उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्तवाद दिया।

चौबे ने कहा, भुवनेश्वर विश्व कप की मेजबानी के लिए तैयार दिखाई देता है। हमें केआईआईटी कैम्पस में भारतीय अंडर 17 महिला विश्व कप टीम की लड़कियों और कोचिंग स्टाफ से मिलकर प्रसन्नता हुई।

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिलकर उन्हें व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद देने का मौका मिला क्योंकि उनकी सरकार फुटबॉल को बड़ा समर्थन दे रही है खास तौर पर अंडर 17 विश्व कप की मेजबानी को लेकर।

चौबे और प्रभाकरन का कटक पहुंचने पर ओडिशा फुटबॉल संघ की तरफ से सम्मान किया गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.