दुनिया को संदेश : अटलांटा स्टार फुटबॉलर ने की रूसी आक्रमण की कड़ी निंदा

February 27th, 2022

हाईलाइट

  • अटलांटा ने ओलंपियाकोस को 3-0 से जीत के साथ अंतिम-16 में प्रवेश किया

डिजिटल डेस्क, लंदन। सीरी ए क्लब अटलांटा के स्टार मिडफील्डर रुस्लान मालिनोवस्की ने अपने देश पर रूस के आक्रमण की कड़ी निंदा की, जब उन्होंने ग्रीस में यूरोपा लीग राउंड ऑफ मैच के दौरान ओलंपियाकोस पीरियस के खिलाफ गोल करने के बाद यूक्रेन में युद्ध नहीं वाली टी-शर्ट पहन दुनिया को संदेश दिया।

28 वर्षीय मिडफील्डर ने अपने क्लब जर्सी के नीचे एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर लिखा था कि यूक्रेन में युद्ध नहीं। उन्होंने यह टी-शर्ट 66वें मिनट में अपने दो गोल करने के बाद दुनिया के सामने प्रदर्शित किया।

अटलांटा ने ओलंपियाकोस को 3-0 से जीत के साथ अंतिम-16 में प्रवेश किया। गोल करने के बाद, मालिनोवस्की भीड़ की ओर दौड़ा और फिर रुक गया और अपनी जर्सी को पूरी दुनिया को दिखाने लगा।

मैच से पहले, मालिनोव्स्की ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ एक लिंक साझा किया था, जिसमें उन्होंने यूक्रेनी सेना को दान करने का आग्रह किया गया था। मिडफील्डर ने लिंक के साथ ट्वीट किया, यूक्रेन पर अभी हमले हो रहे हैं। कृपया, इस शब्द का प्रसार करें और हमारे देश के लिए प्रार्थना करें।

फुटबॉल जगत ने आक्रमण पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, स्टार पोलिश स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने यूक्रेन के लोगों का समर्थन किया है।रिपोर्ट के अनुसार, पोलैंड, स्वीडन और चेक गणराज्य ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा है कि तीनों देश रूस में विश्व कप के प्लेऑफ में नहीं खेलेंगे। संयुक्त बयान के बाद मास्को में पोलैंड के खिलाफ रूस का खेल गंभीर संदेह में है।

आईएएनएस