बेंगलुरू एफसी को लगातार दूसरी जीत की उम्मीद

Bengaluru FC hopeful of second successive win
बेंगलुरू एफसी को लगातार दूसरी जीत की उम्मीद
इंडियन सुपर लीग बेंगलुरू एफसी को लगातार दूसरी जीत की उम्मीद
हाईलाइट
  • ओडिशा एफसी ने कई खिलाड़ियों को जोड़ा है जो कागज पर अच्छे दिखते हैं

डिजिटल डेस्क, वास्को दिगामा। ओडिशा एफसी इस सीजन में अपने नए कोच किको रामिरेज द्वारा दिए गए सुझावों पर पालन करेगा, जब वे बुधवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में सुनील छेत्री की अगुवाई वाली बेंगलुरु एफसी से भिड़ेंगे। स्पैनियर्ड रामिरेज के पास पोलिश शीर्ष फ्लाइट क्लब में कोचिंग का अनुभव है। रामिरेज तिलक मैदान स्टेडियम में आईएसएल चैंपियन के खिलाफ ओडिशा एफसी के लिए एक अच्छी शुरूआत करना चाहते हैं।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (एनईयूएफसी) के खिलाफ आईएसएल सीजन का अपना पहला मुकाबला जीतने के बाद बेंगलुरु एफसी उच्च स्तर पर है। टीम के पास मार्को पेजैउओली के कैलिबर के प्रबंधक होने के साथ जर्मन जो बुंडेसलिगा पक्ष आइंट्राच्ट फ्रैंकफर्ट के तकनीकी निदेशक थे। वे अब तक शीर्ष भारतीय फुटबॉल में किसी भी टीम को मात देने के लिए आवश्यक कौशल हासिल कर चुके है।

बेंगलुरू एफसी ने सीजन की शानदार शुरूआत में एनईयूएफसी को 4-2 से हराया और ओडिशा एफसी के खिलाफ जीत से उन्हें आगे बढ़ने की गति मिलेगी। बेंगलुरू एफसी ने प्री-सीजन में पांच मैच खेले, जिनमें से उसने दो जीते, दो हारे और एक ड्रॉ रहा। टीम के कुछ युवा डूरंड कप में भी शामिल थे।

दूसरी ओर, ओडिशा एफसी को पिछले सीजन में 11वें स्थान पर रहने के बाद 20 मैचों में 12 अंक मिले थे। जिसमें ओडिशा एफसी को काफी मेहनत करनी होगी। क्लब ने केवल दो गेम जीते और 12 हारे। इस सीजन में, वे कम से कम मिड-टेबल में समाप्त होने की उम्मीद करेंगे।

ओडिशा एफसी ने कई खिलाड़ियों को जोड़ा है जो कागज पर अच्छे दिखते हैं लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि वे मैदान पर कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं। पिछले सीजन के संकट को ठीक करने के लिए, क्लब ने विक्टर मोंगिल और हेक्टर रोडस को जोड़ा है। मंगिल एक शीर्ष स्तरीय जॉर्जियाई क्लब एफसी डिनामो त्बिलिसी से शामिल हो गए हैं।

जहां तक रोडस की बात है, उन्हें लेवांटे यूडी के साथ ला लीगा में खेलने का अनुभव है। ओडिशा एफसी के बारे में अच्छी बात यह है कि उन्हें कोई चोट की चिंता नहीं है और रामिरेज के लिए शुरूआती ग्यारह में चुनना एक चुनौतीपूर्ण काम होगा।

आईएएनएस

Created On :   24 Nov 2021 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story