प्राइम वॉलीबॉल लीग से पहले खिलाड़ियों के स्वास्थ्य पर ध्यान

Care of players health before prime volleyball league: Coach Dakshinamurthy
प्राइम वॉलीबॉल लीग से पहले खिलाड़ियों के स्वास्थ्य पर ध्यान
कोच दक्षिणमूर्ति प्राइम वॉलीबॉल लीग से पहले खिलाड़ियों के स्वास्थ्य पर ध्यान
हाईलाइट
  • मलिक ने कहा
  • टूर्नामेंट में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों का योगदान अद्भुत है

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। प्राइम वॉलीबॉल लीग महज एक सप्ताह दूर है, सात फ्रेंचाइजी में से प्रत्येक खिलाड़ी और कोच अपने प्रशिक्षण सत्र में पूरा जोर लगा रहे हैं। अहमदाबाद डिफेंडर्स के मुख्य कोच दक्षिणमूर्ति सुंदरसन और सज्जाद हुसैन मलिक ने कहा कि वे पांच फरवरी से हैदराबाद में शुरू होने वाले टूर्नामेंट से पहले खिलाड़ियों की शारीरिक फिटनेस में सुधार लाने और उनकी तकनीकों को सुधारने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

दक्षिणमूर्ति सुंदरसन ने कहा, रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग के लिए हमारी तैयारी अच्छी चल रही है। हम सोमवार से शनिवार तक सत्र आयोजित कर रहे हैं। रविवार खिलाड़ियों के लिए आराम का दिन है। हम ज्यादातर खिलाड़ियों की शारीरिक फिटनेस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खिलाड़ी स्वस्थ्य हैं। हमारे पास खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है, हमारी टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ी दोनों हैं।

कोचिंग का सोलह साल का अनुभव रखने वाले मलिक ने कहा कि कोचिंग स्टाफ अहमदाबाद डिफेंडर्स से अच्छे परिणाम की उम्मीद कर रहा है। अहमदाबाद डिफेंडर्स टीम में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के योगदान के बारे में मलिक ने कहा, टूर्नामेंट में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों का योगदान अद्भुत है। हम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एशियाई देशों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, लेकिन रुपे प्राइम वॉलीबॉल लीग सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को आमंत्रित कर रही है।

हमारे भारतीय खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के मानक से अवगत कराया जाएगा और हम उनसे नई रणनीति भी सीख सकते हैं।दक्षिणमूर्ति ने भारत में वॉलीबॉल के विकास में योगदान के लिए आयोजकों और फ्रेंचाइजी मालिकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, प्राइम वॉलीबॉल लीग हमारे भारतीय खिलाड़ियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ खेलने और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्टता हासिल करने का एक सुनहरा अवसर है।

कोच ने कहा, मैं टूर्नामेंट के आयोजकों और फ्रेंचाइजी के मालिकों को भारतीय वॉलीबॉल के प्रचार में उनके योगदान के लिए धन्यवाद देता हूं। यह टूर्नामेंट हमारे खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छा मंच है। लीग में कुल 24 मैच होंगे।

आईएएनएस

Created On :   30 Jan 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story