इंडियन सुपर लीग क्लब: चेन्नईयन एफसी ने जर्मन मिडफील्डर जूलियस डकर को टीम में शामिल किया

July 21st, 2022

हाईलाइट

  • चेन्नईयन एफसी ने जर्मन मिडफील्डर जूलियस डकर को टीम में शामिल किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। इंडियन सुपर लीग क्लब चेन्नईयन एफसी ने जर्मन मिडफील्डर जूलियस डकर को आगामी सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल किया है। 26 वर्षीय मिडफील्डर का राफेल क्रिवेलारो के बाद चेन्नईयन में दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं, जो 2019 से टीम का हिस्सा है। चेन्नईयन एफसी की सह-मालिक वीटा दानी ने कहा, हमारी टीम में अंतिम विदेशी खिलाड़ी डकर हैं, जो हमें मजबूती प्रदान करेंगे। उनकी प्रतिभा टीम के लिए एक अच्छी होगी।

मिडफील्डर ने अब तक के 210 मैचों में 35 गोल और 23 असिस्ट किए हैं। चेन्नईयन एफसी जर्मनी के बाहर डकर का पहला क्लब होगा। डकर ने कहा, मुझे इस बड़े क्लब का हिस्सा बनने पर गर्व है। सबसे पहले, मैं सभी को गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं टीम, स्टाफ और हमारे प्रशंसकों से मिलने के लिए उत्साहित हूं। मैं क्लब द्वारा निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित हूं। मैं फिर से क्लब को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा। लेकिन पहले मैं टीम को जानना चाहता हूं और आकार में आना चाहता हूं।

डकर मिडफील्ड में शामिल होंगे, जिसमें पहले से ही क्रिवेलारो, अनिरुद्ध थापा और मोहम्मद रफीक जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। अपनी प्रतिभा और अनुभव के साथ, ब्राउनश्वेग में जन्मे फुटबॉलर चेन्नईयन एफसी के लिए कई कंबिनेशन पेश करेंगे।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.