क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से तोड़ा नाता 

Cristiano Ronaldo breaks ties with Manchester United
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से तोड़ा नाता 
यूनाइटेड से अलग हुए रोनाल्डो क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से तोड़ा नाता 
हाईलाइट
  • रोनाल्डो ने कई मुद्दों पर मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब की आलोचना की थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के सबसे दिग्गज फुटबॉलर्स में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ दिया है। इस बात की पुष्टि खुद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने की। रोनाल्डो को ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन के साथ अपने हालिया  इंटरव्यू के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ट्वीट करते हुए लिखा, "क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने आपसी समझौते के बाद तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ने का फैसला किया है। ओल्ड ट्रैफर्ड में दो स्पेल में उनके अपार योगदान के लिए क्लब  उनको धन्यवाद देता है।

आपको बता दें, इंटरव्यू में रोनाल्डो ने कई मुद्दों पर मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब की आलोचना की थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि क्लब के कुछ मालिक उन्हें "जबरन बाहर" करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि क्लब ने उनके साथ विश्वासघात किया है और नए मैनेजर एरिक टेन हैग के लिए उनके मन में कोई सम्मान नहीं है। उनके क्लब बाहर जाने की कयास लगाए ही जा रहे थे। 

मैनचेस्टर यूनाइटेड में रोनाल्डो का यह दूसरा कार्यकाल था। वह 2021-22 सीजन की शुरुआत से पहले जुवेंटस में थे। इससे पहले उन्होंने 2009 में मैनचेस्टर यूनाइटेड को रियल मैड्रिड में शामिल होने के लिए छोड़ा था जहां उन्होंने अपने करियर के 9 शानदार साल बिताए थे। ओल्ड ट्रैफर्ड में लौटने से पहले उन्होंने इतालवी दिग्गज जुवेंटस के साथ तीन साल बिताए।

Created On :   22 Nov 2022 6:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story