comScore

Italian Serie A: युवेंटस ने लीस को 4-0 से हराया, रोनाल्डो ने मैच में पेनल्टी पर एक गोल दागा और 2 असिस्ट किए


हाईलाइट

  • इटली की फुटबॉल लीग सीरी-ए में युवेंटस ने शुक्रवार को लीस को 4-0 से हराया
  • मैच में युवेंटस के लिए डिबाला, रोनाल्डो, गोंजालो और डी लाइट ने गोल दागे

डिजिटल डेस्क। इटली की फुटबॉल लीग सीरी-ए में स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम युवेंटस ने शुक्रवार को लीस को 4-0 से हराया। इस मैच में युवेंटस के लिए पाओलो डिबाला, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, गोंजालो हिगुएन और मैथिस डी लाइट ने गोल दागे। मैच में रोनाल्डो ने दो गोल असिस्ट भी किए। इस जीत के साथ ही युवेंटस ने पॉइंट्स टेबल में अपनी टॉप पोजीशन और मजबूत कर ली है। युवेंटस ने लाजियो से 7 अंक ज्यादा की बढ़त बना ली है। पॉइंट्स टेबल में 69 अंकों के साथ युवेंटस टॉप पर कायम है। वहीं लाजियो 62 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। बता दें कि कोरोनावायरस के कारण यह मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला गया। 

मैच के 32वें मिनट में लीज के डिफेंडर फेबियो लुसियोनी को अंपायर ने रेड कार्ड देकर बाहर कर दिया था। इस समय तक दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर पाई थी। इसके बाद लीज को 10 खिलाड़ियों के साथ ही पूरा मैच खेलना पड़ा था। पहले हाफ तक दोनों टीमों कोई गोल नहीं कर पाई। इसके बाद दूसरे हाफ में युवेंटस के लिए पहला गोल डिबाला ने 53वें मिनट में किया और टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 

रोनाल्डो ने पेनल्टी पर गोल दागा
इसके बाद रोनाल्डो को 62वें मिनट में पेनल्टी मिली, जिसे उन्होंने गोल में तब्दील कर टीम की बढ़त को दोगुना किया। फिर गोंजालो हिगुएन ने 83वें मिनट में गोल कर टीम को 3-0 से आगे कर दिया। मैथिस डी लाइट ने 85वें मिनट में गोल कर युवेंटस को 4-0 की अजेय बढ़त दिलाई। बता दें कि लीग में युवेंटस ने अब तक 28 मैचों खेले हैं। जिसमें 22 जीते हैं और 3 मैचों में उसे हार मिली है। वहीं 3 मैच ड्रॉ रहे हैं। 

कमेंट करें
vzbtK