डिफेंडर सिमिकास बोले, लिवरपूल खिताब के लिए कर रहा कड़ी मेहनत

Defender Simikas said, Liverpool working hard for the title in  Champions League
डिफेंडर सिमिकास बोले, लिवरपूल खिताब के लिए कर रहा कड़ी मेहनत
चैंपियंस लीग डिफेंडर सिमिकास बोले, लिवरपूल खिताब के लिए कर रहा कड़ी मेहनत
हाईलाइट
  • चैंपियंस लीग: डिफेंडर सिमिकास बोले
  • लिवरपूल खिताब के लिए कर रहा कड़ी मेहनत

डिजिटल डेस्क, लिवरपूल। पूर्व चैंपियंस लिवरपूल ने पुर्तगाल की बेनफिका के साथ 3-3 से ड्रॉ खेला, लेकिन चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में अपने ग्रीक डिफेंडर कोस्टास सिमिकास के प्रगति से खुश थे कि वे एक अभूतपूर्व चौगुनी खिताब के लिए मुकाबला करते रहेंगे।

फरवरी 2022 में काराबाओ कप (लीग कप) जीतने वाले लिवरपूल ने यूईएफए चैंपियंस लीग में स्पेन के विलारियल के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया, जबकि वे प्रीमियर लीग स्टैंडिंग (74-73) और शनिवार को मैनचेस्टर सिटी से एक अंक पीछे हैं।

लिवरपूल की उम्मीदें तीनों प्रतियोगिताओं में जीवित थीं, जब उन्होंने पहले चरण में अपने प्रदर्शन पर सवार होकर बेनेफिका को 6-4 से आगे कर दिया, बुधवार की रात दोनों टीमों के बीच संघर्ष 3-3 से ड्रॉ में समाप्त हुआ।

रेड्स ने इब्राहिमा कोनाटे (21), रॉबटरे फिरमिनो (55, 65) के माध्यम से गोल किया, जबकि बेनेफिका ने मटियास गोंकालो रामोस (32), रोमन यारेमचुक (73), डार्विन नुनेज (81) के माध्यम से ड्रॉ को सुरक्षित करने के लिए जवाब दिया।

सिमिकास ने दो सहायता करने के बाद एनफील्ड में बेनफिका के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार अर्जित किया। उन्होंने कहा कि वह जीत के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं।

उन्होंने कहा एक साक्षात्कार में लिवरपूल की आधिकारिक वेबसाइट को बताया, हां, निश्चित रूप से हम जीतना चाहते थे। अंत में, हम जीत नहीं पाए, हमने ड्रॉ किया, लेकिन हम खुश हैं। हम सफल हुए और हमें अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखना होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   14 April 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story