रियाल मैड्रिड और लिवरपूल के चार-चार खिलाड़ी टीम ऑफ द सीजन के लिए चुने गए

Four players each from Real Madrid and Liverpool were selected for the Team of the Season
रियाल मैड्रिड और लिवरपूल के चार-चार खिलाड़ी टीम ऑफ द सीजन के लिए चुने गए
चैंपियंस लीग रियाल मैड्रिड और लिवरपूल के चार-चार खिलाड़ी टीम ऑफ द सीजन के लिए चुने गए

डिजिटल डेस्क, न्योन (स्विट्जरलैंड)। चैंपियंस लीग के फाइनलिस्ट रियाल मैड्रिड और लिवरपूल के चार-चार खिलाड़ियों को चैंपियंस लीग 2021-22 में यूईएफए के टेक्निकल ऑब्जर्वर पैनल द्वारा चुनी गई टीम ऑफ द सीजन में शामिल किया गया है।

ग्यारह खिलाड़ियों की टीम में दो फाइनलिस्ट के अलावा चेल्सी, मैनचेस्टर सिटी और पेरिस सेंट-जर्मेन के खिलाड़ी शामिल हैं। रियाल मैड्रिड ने पेरिस में खेले गए फाइनल में लिवरपूल को 1-0 से हराकर रिकॉर्ड 14वीं बार खिताब जीता था।

सीजन टीम में एक गोलकीपर के अलावा तीन फॉरवर्ड, तीन मिडफील्डर और चार डिफेंडर शामिल हैं।

रियाल मैड्रिड के जिन चार खिलाड़ियों ने जगह बनाई है, उनमें गोलकीपर थिबॉट कोटरेइस, मिडफील्डर लुका मोड्रिक, फॉरवर्ड करीम बेंजेमा और विनिसियस जूनियर जबकि लिवरपूल के ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड, वर्जिल वैन डिज्क, एंडी रॉबर्टसन और फैबिन्हो शामिल हैं। इस बारे में यूईएफए ने अपनी वेबसाइट पर घोषणा की। बेंजेमा रियाल मैड्रिड के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाली खिलाड़ी हैं।

मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्ड उस्ताद केविन डी ब्रुने, चेल्सी के एंटोनियो रुडिगर और पीएसजी के कियान म्बाप्पे गैर-मैड्रिड, गैर-लिवरपूल खिलाड़ी हैं, जिन्हें टीम में चुना गया है।

टीम :

गोलकीपर: थिबॉट कोटरेइस (रियाल मैड्रिड)

डिफेंडर्स : ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड (लिवरपूल), एंटोनियो रुडिगर (चेल्सी), वर्जिल वैन डिज्क (लिवरपूल) और एंडी रॉबर्टसन (लिवरपूल)।

मिडफील्डर: केविन डी ब्रुने (मैनचेस्टर सिटी), फैबिन्हो (लिवरपूल) और लुका मोड्रिक (रियाल मैड्रिड)।

फॉरवर्ड : कियान म्बाप्पे (पेरिस सेंट-जर्मेन), करीम बेंजेमा (रियाल मैड्रिड) और विनिसियस जूनियर (रियाल मैड्रिड)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story