पंजाब एफसी और एफसी गोवा होंगे आमने-सामने

I-League will start again, Punjab FC and FC Goa will be face to face
पंजाब एफसी और एफसी गोवा होंगे आमने-सामने
आई लीग फिर से होगी शुरू पंजाब एफसी और एफसी गोवा होंगे आमने-सामने
हाईलाइट
  • क्लब इस महीने की शुरुआत में कोलकाता में प्रशिक्षण फिर से शुरू करेगा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पंजाब एफसी 4 मार्च को चर्चिल ब्रदर्स एफसी गोवा के खिलाफ अपने आई लीग 2021-22 अभियान को फिर से शुरू करेगा। लीग को जनवरी में कोविड-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। क्लब इस महीने की शुरुआत में कोलकाता में प्रशिक्षण फिर से शुरू करेगा और 21 फरवरी से लीग के बायो-बबल में प्रवेश किया था।

प्रतियोगिता का प्रारूप पहले जैसा ही रहेगा, जिसमें सभी 13 टीमें पहले दौर में एक ही राउंड-रॉबिन प्रारूप में एक-दूसरे का सामना करेगी, जिसके बाद लीग दूसरे चरण के लिए दो समूहों में विभाजित हो जाएगी। फिक्स्चर का पहला दौर दिसंबर में पूरा हुआ, जिसमें राउंडग्लास पंजाब एफसी ने राजस्थान यूनाइटेड एफसी पर 2-0 से जीत दर्ज की।

राउंडग्लास पंजाब एफसी के मुख्य कोच एशले वेस्टवुड ने कहा, एक बार फिर से मैदान पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है और पूरी टीम आई-लीग के फिर से शुरू होने के लिए उत्साहित है। मैं इसके द्वारा किए गए प्रयासों को देखकर खुश हूं। पिछले कुछ हफ्तों में प्रशिक्षण ले रहे खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत की है। हम आगामी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

पंजाब एफसी के डिफेंडर और कप्तान गुरतेज सिंह ने कहा कि लीग के दोबारा शुरू होने से पहले सभी खिलाड़ी काफी मेहनत कर रहे हैं।उन्होंने कहा, हम मैच के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते। प्रशिक्षण शानदार रहा है और हम बेहतरीन तरीके से तैयारी कर रहे हैं। हम अपने प्रशंसकों और पंजाब के लोगों को अपने प्रदर्शन से गौरवान्वित करने की उम्मीद करते हैं।

आईएएनएस

Created On :   24 Feb 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story