दैनिक भास्कर हिंदी: फुटबॉल: सुनील छेत्री ने कहा, इस खेल में मेसी और रोनाल्डो से माहिर हूं

March 21st, 2020

हाईलाइट

  • सुनील छेत्री ने कहा, कैरम के खेल में फुटबॉल के दो दिग्गज लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को मात दे सकते हैं
  • छेत्री इंटरनेशनल स्तर पर सबसे ज्यादा गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं, उन्होंने भारत के लिए 72 गोल किए हैं

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा है कि वह कैरम के खेल में फुटबॉल के दो दिग्गज लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को मात दे सकते हैं। ट्वीटर पर छेत्री से सवाल पूछा गया कि, फुटबॉल को छोड़कर आप रोनाल्डो और मेसी को किस खेल में हरा सकते हैं? भारत के लिए इंटरनेशनल स्तर पर सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी ने कहा, मैं बहुत विश्वास के साथ यह मान रहा हूं कि, यह दोनों कैरम में सबसे बुरे होंगे। मुझे लगता है कि, मैं कैरम में उन्हें हरा सकता हूं।

छेत्री इंटरनेशनल स्तर पर सबसे ज्यादा गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले रोनाल्डो का नंबर है, जिन्होंने इंटरनेशनल स्तर पर अपने देश पुर्तगाल के लिए 99 गोल किए हैं। उनके बाद छेत्री का नंबर है। जिन्होंने भारत के लिए 72 गोल किए हैं। मेसी तीसरे नंबर पर हैं। उनके नाम 70 गोल हैं।

35 साल के छेत्री ने कहा कि, वह जानते हैं कि वह अब ज्यादा दिन तक भारत के लिए नहीं खेल पाएंगे। छेत्री ने कहा कि अगर उन्हें किसी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम से खेलने का मौका मिलेगा तो वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से खेलना पसंद करेंगे। क्योंकि इस टीम के कप्तान विराट कोहली उनके अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा, मैं बेंगलुरू का लड़का हूं। यह आपके सवाल का जवाब है।

छेत्री ने कहा कि, कोरोनावायरस के कारण वो और उनकी पत्नी सोनम पिछले पांच दिन से घर में ही बंद हैं। उन्होंने कहा, मैंने और मेरी पत्नी ने बीते पांच दिन से अपने आप को कमरे में बंद कर रखा है। हमें बाबर्ची और घर में काम करने के लिए आदमी दिए गए हैं। इसलिए इस समय हम दोनों काम साझा कर रहे हैं और खाना बना रहे हैं।

खबरें और भी हैं...