Italian Cup: रोनाल्डो ने जुवेंटस को सेमीफाइनल में पहुँचाया, रोमा को 3-1 से हराया; देखें हाइलाइट्स

Italian Cup: रोनाल्डो ने जुवेंटस को सेमीफाइनल में पहुँचाया, रोमा को 3-1 से हराया; देखें हाइलाइट्स
हाईलाइट
  • इटालियन कप के क्वार्टरफाइनल मुकाबले में जुवेंटस ने रोमा को 3-1 से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया
  • जुवेंटस का अब सेमीफाइनल में मुकाबला एसी मिलान या टोरिनो से होगा
  • रोनाल्डो का जुवेंटस के लिए किसी भी टूर्नामेंट में खेले गए लगातार 8 मैचों में यह 12वां और इटालियन कप में पहला गोल
  • रोनाल्डो ने 26वें
  • रॉड्रिगो बेंटनकर ने 38वें और लियोनार्डो बोनुची ने 47वें मिनट में गोल दागे

डिजिटल डेस्क। पुर्तगाल के सुपर स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी स्कोरिंग स्ट्रीक को आगे बढ़ाते हुए बुधवार को जुवेंटस को इटालियन कप (कोप्पा इटालिया) के सेमीफाइनल में पहुंचा दिया है। गुरुवार को एलियांज स्टेडियम में खेले गए क्वार्टरफाइनल मुकाबले में जुवेंटस ने रोमा को 3-1 से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। जुवेंटस के लिए मैच में रोनाल्डो ने 26वें, रॉड्रिगो बेंटनकर ने 38वें और लियोनार्डो बोनुची ने 47वें मिनट में गोल किया। वहीं रोमा के लिए एक मात्र स्कोर 50वें मिनट में जुवेंटस के गोलकीपर जियानलुइगी बुफोन के आत्मघाती गोल से हुआ। 

यह खबर भी पढ़ें - आर्सेनल ने चेल्सी के साथ खेला 2-2 से ड्रॉ

इटालियन कप में रोनाल्डो का पहला गोल
34 साल के रोनाल्डो का जुवेंटस के लिए किसी भी टूर्नामेंट में खेले गए लगातार 8 मैचों में यह 12वां गोल है। लेकिन, इटालियन कप में यह उनका पहला गोल है। मैच में जुवेंटस ने रोमा पर अपना दबदबा बनाए रखा। पहले हाफ के 26वें मिनट में रोनाल्डो ने गोन्ज़ालो हिग्वियन के क्रॉस पास पर जुवेंटस के लिए पहला गोल किया और अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। रोनाल्डो के गोल के बाद रॉड्रिगो बेंटनकर ने 38वें मिनट में जुवेंटस के लिए दूसरा गोल किया और उसकी बढ़त को 2-0 कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें - EPL में सबसे अधिक गोल करने वाले विदेशी बने एग्वुरो

सेमीफाइनल में जुवेंटस का मुकाबला एसी मिलान या टोरिनो से होगा
दूसरे हाफ की शुरूआत में लियोनार्डो बोनुची ने मैच के 47वें मिनट में गोल कर टीम को 3-0 से आगे कर दिया। इस गोल के कुछ देर बाद ही रोमा के लिए एक मात्र स्कोर 50वें मिनट में जुवेंटस के गोलकीपर जियानलुइगी बुफोन के आत्मघाती गोल से हुआ और स्कोर 3-1 पहुंचा। इसके बाद दोनों टीम मैच खत्म होने तक कोई गोल नहीं कर पाई और जुवेंटस ने 3-1 से मैच अपने नाम किया। जुवेंटस का अब सेमीफाइनल में मुकाबला एसी मिलान या टोरिनो से होगा। टूर्नामेंट का फाइनल 13 मई को रोम में खेला जाएगा।

Video Source - highlightsfootball.net

Created On :   23 Jan 2020 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story