रियल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से हराया

La Liga: Real Madrid beat Athletic Bilbao 2-1
रियल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से हराया
ला लीगा रियल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से हराया
हाईलाइट
  • ला लीगा : रियल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से हराया

डिजिटल डेस्क, स्पेन। करीम बेंजेमा के दो शानदार गोल की बदौलत रियल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ पर शानदार जीत के साथ वर्ष 2021 को समाप्त किया। इसी के साथ वर्ष का समापन 15 मैचों में लगातार जीत के साथ किया है। मैच के शुरुआती 10 मिनट के भीतर तीन गोल हुए। दो गोल रियल ने किए और एक एथलेटिक ने दागे, क्योंकि टोनी क्रोस ने शुरुआती कुछ मिनटों में पहला गोल किया। इस बीच, रियल मैड्रिड के बेंजेमा ने बॉक्स के कोने पर गोल दाग स्कोर को 1-1 के बराबरी पर कर दिया।

लीग की टॉप टीम को पता था कि एक गोल मैच जीतने के लिए पर्याप्त नहीं था। इसलिए बिना समय बर्बाद किए अपनी बढ़त को दोगुना कर दिया, क्योंकि अर्नेस्टो वाल्वरडे ने गेंद को पास करते हुए बेंजेमा को दे दी। इसके बाद फ्रांसीसी ने कोई गलती किए बिना सातवें मिनट में अपना दूसरा गोल कर टीम को 2-1 से बढ़त दिला दी।

इसके बाद दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाया, हालांकि रियल मैड्रिड ने मैच पर कब्जा बनाए रखा, जबकि दूसरे हाफ में एथलेटिक ने विरोधी टीम को टक्कर देना जारी रखा। एक घंटे के बाद एथलेटिक के विलियम्स को बराबरी करने का मौका मिला, लेकिन उनका शॉट गोल में जाने से चूक गया। मैच खत्म होने तक रियल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से हराकर तीन अंक हासिल कर लिए।

आईएएनएस

Created On :   23 Dec 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story