प्रीमियर लीग: मैन सिटी के खिलाड़ियों ने प्रीमियर लीग खिताबी जीत को अविश्वसनीय उपलब्धि बताया

May 24th, 2022

हाईलाइट

  • मैन सिटी के खिलाड़ियों ने प्रीमियर लीग खिताबी जीत को अविश्वसनीय उपलब्धि बताया

डिजिटल डेस्क, लंदन। स्टार फुटबॉलर केविन डी ब्रुने और रहीम स्टर्लिग ने मैनचेस्टर सिटी की पांच सत्रों में चौथी प्रीमियर लीग खिताबी जीत को अविश्वसनीय उपलब्धि करार दिया है। सिटी ने एतिहाद स्टेडियम में एस्टन विला को 3-2 से हराकर 2021-22 प्रीमियर लीग चैंपियन बनने के लिए लिवरपूल को एक अंक से हरा दिया। मैन सीटी के इल्के गुंडोगन ने 76वें मिनट में पहला गोल किया। टीम ने दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया। इससे पहले 37वें मिनट में एस्टन के मैट्टी कैश ने एक गोल किया, जिससे टीम को एक अंक से बढ़त मिली। वहीं, 27 वर्षीय स्टर्लिग ने कहा कि टीम की लगातार सफलता काबिले तारीफ है।

उन्होंने आगे बताया, यह दिखाता है कि हमारे पास कितने प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और जीतते रहने का दृढ़ संकल्प है। यह एक अविश्वसनीय उपलब्धि है। जब पहला गोल हुआ तो मुझे लगा कि हम दूसरा भी कर सकते हैं और खिलाड़ियों ने कर दिखाया। उसके बाद एस्टन के दूसरे खिलाड़ी फिलिप ने 69वें मिनट में एक गोल किया, जिससे टीम को एक और अंक से बढ़त मिली।

इस दौरान एस्टन 2-0 से आगे थी। इसके बाद छह मिनट में पूरा खेल बदल गया। इल्के गुंडोगन ने 76वें मिनट में एक गोल किया और उनके बाद 78वें मिनट में रोर्डी ने एक गोल किया। गंडोगन ने 81वें मिनट में एक और गोल किया, जिससे टीम ने 3-2 से जीत दर्ज की। 27 वर्षीय स्टर्लिग ने प्रतिद्वंद्वियों लिवरपूल की प्रशंसा की है, जिन्होंने खिताब की दौड़ में गार्डियोला के पक्ष को हर तरह से आगे बढ़ाया।

सिटी के एक अन्य स्टार खिलाड़ी केविन डी ब्रुने ने कहा कि लिवरपूल के प्रीमियर लीग के ताज के अथक प्रयास ने टीम को शीर्ष पर आने के लिए मजबूर किया। ब्रुने का मानना है कि एनफील्ड क्लब की उत्कृष्टता ने सिटी को और बेहतर बना दिया है। यह पूछे जाने पर कि जब फिलिप कॉटिन्हो ने दूसरे हाफ में विला की बढ़त को दोगुना कर दिया तो क्या वह घबरा गए थे, इस पर डी ब्रुने ने सच बताने में संकोच नहीं किया और कहा कि, शायद थोड़ा बहुत लगा था। मुझे लगता है कि लगभग 10 सेकेंड के लिए हार की आशंका थी, लेकिन मैच पूरी तरह से बदल गया और खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन से टूर्नामेंट को जीत लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.