मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ग्रीनवुड के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोपों की जांच शुरू की

Manchester United launch investigation into domestic violence allegations against Greenwood
मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ग्रीनवुड के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोपों की जांच शुरू की
बयान जारी मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ग्रीनवुड के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोपों की जांच शुरू की
हाईलाइट
  • ग्रीनवुड ने 2019 में यूनाइटेड में डेब्यू किया और 129 प्रदर्शनों में 35 गोल किए

डिजिटल डेस्क, लंदन। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने युवा फॉरवर्ड मेसन ग्रीनवुड के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोपों की जांच शुरू कर दी है।यूनाइटेड ने एक बयान जारी कर कहा कि उन्होंने किसी भी तरह की हिंसा की निंदा नहीं की और कहा, हम सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाली छवियों और आरोपों से अवगत हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एक बयान में कहा, हम सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और आरोपों से अवगत हैं। जब तक तथ्य स्थापित नहीं हो जाते, हम कोई और टिप्पणी नहीं करेंगे। मैनचेस्टर यूनाइटेड किसी भी तरह की हिंसा की निंदा नहीं करता है।

ग्रीनवुड को साउथगेट द्वारा सितंबर 2020 में आइसलैंड से अपमान में घर भेजे जाने के बाद से टीम में नहीं लिया गया है, जब उन्होंने और फिल फोडेन ने कोविड प्रोटोकॉल तोड़ा था। यूनाइटेड के अलावा, ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने भी एक जांच शुरू कर दी है, यह कहते हुए कि वे सोशल मीडिया पर प्रसारित छवियों और वीडियो से वे अवगत थे। पूरी परिस्थितियों को स्थापित करने के लिए पूछताछ जारी है।

20 साल के ग्रीनवुड ने 2019 में यूनाइटेड में डेब्यू किया और 129 प्रदर्शनों में 35 गोल किए और खुद को यूरोप की सबसे प्रतिभाशाली युवा प्रतिभाओं में से एक के रूप में स्थापित किया।

आईएएनएस

Created On :   30 Jan 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story