प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने एवर्टन के खिलाफ 1-0 से जीता मैच

February 27th, 2022

हाईलाइट

  • युनाइटेड ने 22 शॉट अच्छे खेले, लेकिन लक्ष्य पर केवल तीन थे

डिजिटल डेस्क, लंदन। प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी द्वारा देर से किए गए एक गोल की बदौलत टीम ने एवर्टन को 1-0 से हरा दिया। लीग के टेबलप्वाइंट में मैनचेस्टर सिटी ने इस जीत के साथ छह अंक प्राप्त किए। वहीं, एवर्टन इस समय 17वें नंबर पर बनी हुई है। मैनचेस्टर सिटी के फुटबॉल प्लेयर फोडेन ने शनिवार देर रात करीब एक घंटे बीस मिनट बाद एक गोल किया।

फोडेन के गोल के बाद जब गेंद रॉड्रिगो हर्नांडेज के हाथ पर लगी, तो एवर्टन ने वीएआर द्वारा ठुकराए गए पेनल्टी के लिए एक दावा किया था।वहीं, नंबर चार पर मैनचेस्टर यूनाइटेड और 19वें नंबर पर वैटफोर्ड के बीच टूर्नामेंट खेला गया, जो 0-0 से ड्रा रहा।

इस दौरान युनाइटेड ने 22 शॉट अच्छे खेले, लेकिन लक्ष्य पर केवल तीन थे और जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता गया, वैटफोर्ड ने ब्रेक पर जीत हासिल करने की अधिक संभावना देखी, लेकिन असफल रहे।

अगले मुकाबले में टोटेनहम ने लीड्स को 4-0 से हरा दिया। मैट डोहर्टी, डेजान कुलुसेवस्की और हैरी केन के एक-एक गोल से टीम को मजबूती मिली और तीन अंक हासिल किए। वहीं, लीड्स ने गोल के लिए काफी बचाव किए, लेकिन वे असफल रहे।

वहीं, 85वें मिनट में सोन हियूंग मिन ने एक और गोल किया, जिससे टीम ने चार अंक से बढ़त बनाई। काफी देर चले खेल में लीड्स एक भी गोल नहीं कर पाई और मैच को अपने नाम कर लिया।

आईएएनएस