स्मार्टवॉच: Amazfit Pop Pro 01 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें फीचर्स

Amazfit Pop Pro smartwatch will be launch on December 01, know features
स्मार्टवॉच: Amazfit Pop Pro 01 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें फीचर्स
स्मार्टवॉच: Amazfit Pop Pro 01 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी कंपनी Huami (हुआमी) की स्मार्टवॉच Amazfit Pop Pro (अमेजफिट पॉप प्रो) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। वहीं अब कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच को एक दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने टीजर जारी कर इस स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी दी है।

बात करें कीमत की तो एक रिपोर्ट के मुताबिक Amazfit Pop Pro स्मार्टवॉच को 349 चीनी युआन (करीब 3,900 रुपए) रुपए में लॉन्च किया जा सकता है। इस वॉच को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

Fujifilm ने भारत में लॉन्च किया मिररलेस कैमरा X-S10, जानें कीमत और खूबियां

संभावित स्पेसिफिकेशन
टीजर के अनुसार, Amazfit Pop Pro में चौकोर डायल दिया जाएगा। इस वॉच में 1.43 इंच की OLED स्क्रीन दी जाएगी। इस वॉच में कॉन्टैक्ट लैस पेमेंट के लिए NFC और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ समेत इन-बिल्ट जीपीएस मिलेगा।

Vivo V20 Pro भारत में 2 दिसंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने की घोषणा

इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस सेंसर के साथ 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। इनमें रनिंग और स्विमिंग जैसी एक्टिविटी शामिल होंगी। इसके अलावा Amazfit Pop Pro में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर माइक्रोफोन तक मिलेगा। 
 

  

Created On :   29 Nov 2020 11:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story