दो फ्रंट कैमरे के साथ Asus ने लॉन्च किए 3 स्मार्टफोन, कीमत 9,999 रुपए से शुरू

Asus Launched 3 Smartphones with dual front camera in India
दो फ्रंट कैमरे के साथ Asus ने लॉन्च किए 3 स्मार्टफोन, कीमत 9,999 रुपए से शुरू
दो फ्रंट कैमरे के साथ Asus ने लॉन्च किए 3 स्मार्टफोन, कीमत 9,999 रुपए से शुरू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आजकल ज्यादातर स्मार्टफोन कंपनियां सेल्फी के बढ़ते क्रेज को देखते हुए ज्यादा मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरे के साथ फोन को लॉन्च करते हैं। हाल ही में Vivo ने 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला Vivo V7+ लॉन्च किया था और अब ताईवान की कंपनी Asus ने भी सेल्फी लवर के लिए 3 बेहतरीन स्मार्टफोन पेश किए हैं। कंपनी ने सेल्फी लवर के लिए Asus ZenFone-4 Selfie और ZenFone-4 Selfi Pro को इंडियन मार्केट में उतारा है। ये दोनों ही स्मार्टफोन दो फ्रंट कैमरे के साथ आते हैं। कंपनी ने Asus Zenfone-4 Selfie के एक और वेरिएंट को भारत में पेश किया है, जो सिंगल फ्रंट कैमरे के साथ आया है। इन तीनों स्मार्टफोन्स को 21 सितंबर से ई-कॉमर्स साइट flipkart से खरीदा जा सकता है।

Asus Zenfone-4 Selfie के features:

Asus Zenfone-4 Selfie को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके एक वेरिएंट को 3Gb रैम 32Gb इंटरनल स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट को 4Gb रैम और 64Gb इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा है। इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है और ये Qualcomm Octacore Snapdragon-430 processor के साथ आता है। इसकी मेमोरी को आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ा सकते हैं। 

इसके कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जबकि इसके फ्रंट में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें एक 20 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। इसकी कीमत 14,999 रुपए रखी गई है। 

वहीं इसके सिंगल फ्रंट कैमरे वाले वेरिएंट की बात करेंग तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है। ये स्मार्टफोन 9,999 रुपए में अवेलेबल है। 

Asus Zenfone-4 Selfie Pro के features:

इस स्मार्टफोन के features की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Qualcomm Octacore Snapdragon-625 processor दिया गया है। इसकी मेमोरी की बात की जाए तो इसमें 4Gb की रैम और 64Gb का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ा सकते हैं। 

इस स्मार्टफोन में भी 24 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल कैमरे के साथ फ्रंट में दो कैमरे दिए गए हैं, जबकि फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने रोज़ गोल्ड, सनलाइट गोल्ड और ब्लैक कलर में उतारा है, जिसकी कीमत 23,999 रुपए रखी है। 

Created On :   15 Sep 2017 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story