Bose ने लॉन्च किए ओपन स्पोर्ट इयरबड्स, जानें कीमत और खूबियां

Bose launches open sport earbuds, know price
Bose ने लॉन्च किए ओपन स्पोर्ट इयरबड्स, जानें कीमत और खूबियां
Bose ने लॉन्च किए ओपन स्पोर्ट इयरबड्स, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्पीकर बनाने वाली दिग्गज कंपनी   इसका मतलब यह कि इस तकनीक की मदद से ईयरपीस को कान से बाहर रखकर भी ऑडियो को सुना जा सकता है। इनमें पावरफुल बैटरी भी दी गई है। फिलहाल इन इयरबड्स को अमेरिकी बाजार में लॉन्च किया गया है। भारतीय बाजार को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

बात करें कीमत की तो, Open Sport इयरबड्स की कीमत 199.95 डॉलर (करीब 14,600 रुपए) रखी है। इन इयरबड्स की बिक्री 20 जनवरी से शुरू होगी। इन इयरबड्स को जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इंडियन मार्केट में इनकी कीमत करीब 20,000 रुपए रखी जा सकती है। आइए जानते हैं इयरबड्स की खूबियां... 

Samsung Galaxy M02s भारत में हुआ लॉन्च

Bose Open Sport इयरबड्स स्पेसिफिकेशन
Bose Open Sport इयरबड्स OpenAudio टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। जिससे कान से बाहर रखकर भी ऑडियो को एंज्वॉय कर सकते हैं। यहां भी यूजर्स को बेहतर क्वालिटी मिलती है। 

Bose Open Sport इयरबड्स में बेहतर साउंड के लिए 16mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इयरबड्स में सिंगल बटन दिया गया है। जिससे सॉन्ग को कंट्रोल करने के साथ वॉइस असिस्टेंट को एक्टिवेट किया जा सकेगा। इसके अलावा इयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है।

पावर के लिए इन इयरबड्स में दमदार बैटरी दी गई है जो दो घंटे के चार्ज में आठ घंटे का बैकअप और 30 मिनट के चार्ज में तीन घंटे का बैकअप देती है।

 

Created On :   7 Jan 2021 10:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story