स्मार्टवॉच: फायर-बोल्ट रेज भारत में हुई लॉन्च, हार्ट रेट ट्रैकिंग और SpO2 लेवल मीजरमेंट जैसे फीचर्स से है लैस

June 30th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वियरेबल ब्रांड फायर बोल्ट (Fire-Boltt) ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इसे Fire-Boltt Rage नाम दिया गया है। स्मार्टवॉच में डायनेमिक हार्ट रेट ट्रैकिंग के अलावा, स्लीप मॉनिटर और SpO2 लेवल मीजरमेंट दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, ब्लू, ब्लैक गोल्ड, रोज गोल्ड और ग्रे कलर वैरिएंट्स में पेश किया है। 

इस स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है। बात करें कीमत की तो, Fire-Boltt Rage को 2,499 रुपए में लॉन्च किया गया है। इसे Fire-Boltt की ऑफिशियल वेबसाइट से 2,199 रुपए में खरीदा सकता है। आइए जानते हैं स्पेसिफिकेशन...

Fire-Boltt Rage स्पेसिफिकेशन
Fire-Boltt Rage स्मार्टवॉच में 1.28-इंच की फुल टच HD सर्कुलर डिस्प्ले दी गई है, जो कि 240x240 पिक्सल का रेज्योलूशन देती है। इस स्मार्टवॉच में SpO2 मॉनिटर, 24x7 डायनेमिक हार्ट रेट ट्रैकर और एक स्लीप मॉनिटर दिया गया है। इसके अलावा इसमें मल्टीस्पोर्ट ट्रैकर, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन, पेडोमीटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 

स्मार्टवॉच में रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग सहित 60-स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। इसमें मल्टीपल वॉच फेस का भी ऑप्शन मिलता है। Fire-Boltt Rage में इन-बिल्ट गेमिंग ऑप्शन भी दिया गया है। वहीं इसमें दी गई बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक बैकप देने में सक्षम है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इस स्मार्टवॉच में IP68 रेटिंग दी गई है।