comScore

Google Pixel 4a launch: भारत में इस दिन लॉन्च होगा Google Pixel 4a, जानें तारीख और फीचर्स

Google Pixel 4a launch: भारत में इस दिन लॉन्च होगा Google Pixel 4a, जानें तारीख और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका की टेक कंपनी Google (गूगल) का नया स्मार्टफोन Pixel 4a (पिक्सल 4ए) लंबे समय से चर्चा में है। हाल ही में इस हैंडसेट से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हुई थी। वहीं Google ने बुधवार को एक लेट-नाइट इवेंट के दौरान अपने नए स्मार्टफोन्स Pixel 5 और Pixel 4a 5G को लॉन्च कर दिया है। हालांकि, ये दोनों स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च नहीं होंगे। वहीं खबर है कि कंपनी भारत में Google Pixel 4a 4G वर्जन को भारत में लॉन्च करेगी। इसको लेकर कंपनी ने तारीख का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने एक ट्विटर यूजर के सवाल पर रिप्लाई देते हुए कहा है कि Pixel 4a को भारत में 17 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए होगी।

Google ने लॉन्च किया Nest Audio, जानें कीमत और फीचर्स

हालांकि ​कंपनी ने Google Pixel 4a की भारतीय कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें इसे US में इस स्मार्टफोन को $349 (लगभग 26,000 रुपए) में लॉन्च किया गया था। उम्मीद है कि भारत में भी इसे इसी कीमत के आसपास वाली कीमत में उतारा जा सकता है।

Google Pixel 4a स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Google Pixel 4a में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.8 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में OIS सपोर्ट और LED फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 पर चलता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 6GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है।

पावर बैकअप के लिए इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 3,140mAh की बैटरी दी गई है। जबकि सुरक्षा के लिए इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

कमेंट करें
FWMNs