नया मोड: कैसे आईफोन 13 प्रो मैक्स बना सकता है आपका आदर्श दिवाली फोटोग्राफर

October 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईफोन 13 प्रो मैक्स में बिल्कुल नया सिनेमैटिक मोड और नाइट मोड इमेज और वीडियो को और अधिक शानदार बनाने के लिए तैयार किया गया है। सिनेमैटिक मोड के साथ, आईफोन 13 प्रो मैक्स कैमरा वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है और सिनेमा-ग्रेड लुक के लिए सुंदर फोकस ट्रांजिशन जोड़ सकता है। और कैमरा कम रोशनी में नाइट मोड अपने आप चालू हो जाता है।

कलाकार गुरसिमरन बसरा के अनुसार, कम रोशनी में खूबसूरत तस्वीरें खींचने के लिए, फोन से अधिकतम शार्पनेस प्राप्त करने के लिए अपने आईफोन को स्थिर रखना बेहद जरूरी है।

आईफोन 13 प्रो मैक्स का अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस कम रोशनी की स्थिति में ज्यादा रोशनी कैप्चर करके ज्यादा डिटेल्स कैप्चर करता है। फोटोग्राफर अनुराग बनर्जी ने कहा कि कैमरा जितना स्थिर होगा, नाइट मोड की फोटो उतनी ही बेहतर होगी। जब आप नाइट मोड में फोटो लेते हैं, तो नाइट मोड आइकन के बगल में एक नंबर दिखाई देता है जो दर्शाता है कि शॉट में कितना समय लगेगा।

लंबे समय तक नाइट मोड फोटो आजमाने के लिए, नाइट मोड आइकन पर टैप करें। फिर अधिकतम समय चुनने के लिए शटर बटन के ऊपर स्लाइडर का उपयोग करें, जो कैप्चर समय बढ़ाता है। विशेषज्ञों ने कहा कि आईफोन 13 प्रो मैक्स में तीनों लेंस क्लीनर, बेहतर, शोर-मुक्त, कम रोशनी वाली तस्वीरें लेने में मदद करता है।

आईएएनएस