टेक: Huawei Band 4 की पहली बिक्री 1 फरवरी से, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Huawei Band 4 first sale from February 1, know its price and features
टेक: Huawei Band 4 की पहली बिक्री 1 फरवरी से, जानें इसकी कीमत और फीचर्स
टेक: Huawei Band 4 की पहली बिक्री 1 फरवरी से, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी Huawei (हुवावे) ने हाल ही में भारत में अपना नया फिटनेस बैंड Huawei Band 4 (हुवावे बैंड 4) लॉन्च किया था। जिसमें यूजर्स को म्यूजिक कंट्रोल और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए है। इसकी कीमत 1,999 रुपए रखी गई है। इस फिटनेस बैंड की पहली बिक्री 1 फरवरी से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी।

खासियत यह कि यह फिटनेस बैंड 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट है यानि यूजर्स इसके पानी में भी उपयोग कर सकते हैं। एक बार चार्ज करने पर यह 9 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। यह वियरेबल सिर्फ ग्रेफाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में...

Samsung Galaxy S20+ और S20 Ultra के प्री-ऑर्डर पर फ्री मिलेंगे Galaxy Buds+

स्पेफिकेशन और फीचर्स
Huawei Band 4 में ग्राहकों को अलर्ट और नोटिफिकेशन फीचर्स के अलावा 8 एक्सरसाइज मोड्स भी मिलेंगे। इसमें रनिंग, साइकलिंग, वॉकिंग और रोविंग शामिल हैं। इस बैंड में 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें Huawei TruSleep 2.0 टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी मिलता है। कंपनी के अनुसार ये 6 तरह के स्लीप डिसऑर्डर्स को डिटेक्ट करने में सक्षम है। 

Samsung Galaxy A51 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Huawei Band 4 में 0-96-इंच की TFT कलर डिस्प्ले दी गई है, जो कि 80x16 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस फिटनेस बैंड में 2.5D राउंडिंग एज और ओलिओफोफिक कोटिंग वाला पैनल दिया गया है। इसमें Apollo 3 माइक्रोप्रोसेसर दिया गया है। 

Huawei Band 4 में बिल्ट-इन यूएसबी इन-लाइन चार्जर दिया गया है, जिससे इसे आसानी से चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि इस डिवाइस से सिंगल चार्ज पर 9 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा। 

Created On :   31 Jan 2020 3:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story