न्यू लॉन्च: Samsung Galaxy A51 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy A51 launched in India, know price and features
न्यू लॉन्च: Samsung Galaxy A51 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
न्यू लॉन्च: Samsung Galaxy A51 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ने अपना नया हैंडसेट Galaxy A51 (गैलेक्सी ए51) भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन ब्लू, वाइट, ब्लैक प्रिज्म क्रश कलर में उपलब्ध होगा। इस फोन की कीमत 23,999 रुपए है।  बता दें कि यह फोन Galaxy A50 का सक्सेसर है। कितना खास है ये फोन, आइए जानते हैं...

Samsung Galaxy A51 की बिक्री 31 जनवरी से रिटेल स्टोर्स, सैमसंग ओपेरा हाउस, सैमसंग ई-शॉप और प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर शुरू ​होगी। बात करें लॉन्च ऑफर की तो इस फोन को खरीदने के लिए Amazon Pay का उपयोग करने पर आपको 5 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, Samsung इस फोन की खरीद पर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर दे रही है। 

डेटिंग एप का लगातार बढ़ रहा इस्तेमाल, 8 लाख शादीशुदा दे रहे पार्टनर को धोखा

स्पे​सिफिकेशन और फीचर्स
डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल HD+ सुपर एमोलेड Infinity-O पंच होल डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस फोन में इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।  

कैमरा 
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Lenovo ने भारत में लॉन्च किया M10 FHD REL टैबलेट

रैम/ रोम 
इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्रोसेसर
यह स्मार्टफोन Android 10 पर बेस्ड One UI पर रन करता है। इसमें 2.3GHz पर चलने वाला ऑक्टा-कोर 10nm Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है, जो कि AI पावर्ड गेम बूस्टर के साथ आता है। यह फ्रेम रेट और स्टेबिलिटी को बेहतर करने के साथ ही गेम खेलने के दौरान पावर कंज्म्पशन को घटाता है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। 
 

Created On :   30 Jan 2020 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story