iQOO 7 स्मार्टफोन 11 जनवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने की घोषणा

iQOO 7 smartphone will be launched on January 11, company announced
iQOO 7 स्मार्टफोन 11 जनवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने की घोषणा
iQOO 7 स्मार्टफोन 11 जनवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने की घोषणा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO (आईक्यूओओ) का आगामी स्मार्टफोन 2021 के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी हाल ही में कंपनी ने दी है। जिसके अनुसार कंपनी iQOO 7 के BMW एडिशन को 11 जनवरी 2021 को चीन में पेश करेगी। हालांकि, कंपनी ने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। 

बता दें कि कंपनी ने इससे पहले iQOO 7 के BMW एडिशन का एक टीजर किया था। जिसमें इसके कई फीचर्स की जानकारी मिली थी। फिलहाल जानते हैं इस फोन की लॉन्चिंग के बारे में...

108MP कैमरा से लैस Xiaomi Mi 11 हुआ लॉन्च

लॉन्चिंग इवेंट
iQOO 7 स्मार्टफोन का लॉन्चिंग इवेंट 11 जनवरी 2021 को शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। जिसे कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकता है। 

स्पेसिफिकेशन
iQOO 7 के BMW एडिशन में मिलने वाले कैमरा सेटअप की जानकारी कंपनी ने पहले ही साझा की थी। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा फोन के रियर में ब्लैक, रेड और ब्लू स्ट्रिप डिजाइन दिया गया है। यह जानकारी कंपनी ने टीजर जारी करते हुए दी थी। 

Oppo Reno 5 Pro 5G भारत में जल्द होगा लाॅन्च

वहीं लीक रिपोर्ट्स की मानें तो iQOO 7 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली FHD+ डिस्प्ले दी जाएगी। वहीं बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में लेटेस्ट और पावरफुल Snapdragon 888 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो कि हाल ही में शाओमी ने अपने नए फोन में यूज किया है। यह फोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। पावर के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

कीमत
बात करें कीमत की तो iQOO 7 स्मार्टफोन को प्रीमियम रेंज में पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत कितनी होगी यह इसके लॉन्च के साथ ही सामने आएगी। 
 

Created On :   30 Dec 2020 11:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story